Saturday, May 18, 2024
crimeSamastipur

दलसिंहसराय;महिला से बाइक सवार उच्चको ने 80 हजार रुपए से भरा झोला छीन हुआ फरार.

दलसिंहसराय,थाना क्षेत्र के डैनी चौक रोड के एसके मंडल अस्पताल के पास मंगलवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला से 80 हजार रुपए से भरा झोला छीन कर फरार हो गया.झोला छिनने के दौरान महिला बाइक से गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिससे स्थानीय लोगो ने इलाज के लिए पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की पहचान घटहो ओपी क्षेत्र के सुल्तानपुर घटहो निवासी स्व रामाश्रय राय की पत्नी निर्मला देवी के रूप में किया गया.
घटना के संबंध मे महिला के पुत्र अजय कुमार राय ने बताया कि वह अपनी मां के साथ एल आई.सी का पैसा जो सेंट्रल बैंक में मां के खाता मे आया था.
 उसे निकासी कर अपनी मां के साथ बाइक से घर लौट रहे थे.इसी दौरान डैनी चौक से पहले अस्पताल के पास पीछे से आए काले रंग के प्लसर बाइक सवार दो युवकों ने पीछे बैठी मेरी मां के हाथ से रुपए से भरा झोला छीन भाग गया.झोला छिनने के क्रम मेरी मां सड़क पर गिर कर जख्मी हो गई.
घटना को लेकर 112 आपातकाल पुलिस सेवा दल को स्थानीय लोगो के द्वारा सूचना दी गई है.वही यह सारी बारदात पास में लगे एक सीसीटीवी फुटैज में कैद हो गई.इस संबध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया की घटना की जानकारी मिली है गश्ती टीम को भेजा  गया है.पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
Kunal Gupta

Whatsapp Group
Telegram channel