Saturday, May 18, 2024
VaishalicrimePatna

बेगूसराय ब्रेकिंग: चार वर्षीय बच्चे का अपहरण कर बदमाशों ने बेरहमी से हत्या की, गंगा नदी से बरामद हुआ शव..

बेगूसराय/मुजफ्फरपुर: सरैया थाना क्षेत्र के चोचहां गांव के एक चार वर्षीय बच्चे की उसके ननिहाल बेगूसराय में हत्या कर दी गयी है. गुरुवार की सुबह गंगा से उसका शव बरामद किया गया है. बच्चे का शव ननिहाल से लगभग 10 किलोमीटर दूर गंगा नदी में मछुआरों को मिला. लोगों से मिली सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की. बच्चा सरैया थाना क्षेत्र के चोचहां गांव निवासी महेश प्रसाद सिंह का पौत्र तथा संजीव कुमार सिंह का इकलौते पुत्र निकुंज कुमार (चार साल) था.

Whatsapp Group
Telegram channel

बीते तीन दिसंबर से गायब था बालक
पिता संजीव कुमार सिंह ने बताया कि उनका बेगूसराय के नयागांव थाना अंतर्गत सिंहगुर गांव में ससुराल है. ससुराल में चचेरे साले का एक दिसंबर को तिलक और चार दिसंबर को शादी थी. 30 नवंबर को घर से पत्नी तथा बच्चे के साथ ससुराल पहुंचा था.

तीन दिसंबर की शाम लगभग 4.30 बजे अपने पुत्र को नहीं देखने पर खोजबीन शुरू की गयी. गंगा में गुरुवार को उसका शव मिला. परिजन शव को ननिहाल से बुचोचहां स्थित घर ले आये और अंतिम संस्कार किया.

गले व पैर में बंधी थी रस्सी
गुरुवार को जब शव बरामद हुआ तो बच्चे के गले तथा पैर में रस्सी बंधी हुई थी. अपहर्ताओं बच्चे की हत्या कर शव को गहरे पानी में फेंक दिया था. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले जांच की. पुलिस के हाथ के वीडियो फुटेज लगा है. वीडियो में तीन दिसंबर की शाम 4.27 बजे ससुराल के घर के समीप का एक व्यक्ति बच्चे को खींचते हुए ले जाते हुए देखा गया है.

Kunal Gupta