Saturday, October 26, 2024
Patna

हल्की बारिश के बीच झारखंड की पहली 8 लेन सड़क धंसी, टला बड़ा हादसा

 

Dhanbad News:पटना।धनबाद-झारखंड के धनबाद जिले में शुक्रवार को बड़ा हादसा टल गया. झारखंड मोड़ के पास अचानक सड़क धंस गयी. हालांकि इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. झारखंड की पहली 8 लेन सड़क धंसी है. खबर मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे.

 

हल्की बारिश के बीच धंस गयी सड़क
धनबाद जिले के झारखंड मोड़ के पास राज्य की पहली 8 लेन सड़क अचानक शुक्रवार को धंस गयी. तेज रफ्तार सड़क पर वैसे कोई वाहन या वाहन चालक हादसे का शिकार नहीं हुआ. हल्की-हल्की बारिश हो रही थी. इसी बीच यह घटना हो गयी. तस्वीर में धंसी सड़क के पास एक कार आती दिखती है, लेकिन लोगों की भीड़ और जानकारी मिलते ही कार वापस लौट जाती है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पिछले दिनों रांची में आयोजित एक समारोह में झारखंड राज्य राजमार्ग प्राधिकार द्वारा निर्मित काको चौक से बिनोद बिहारी चौक होते हुए गोल बिल्डिंग तक की 8 लेन सड़क का ऑनलाइन उद्घाटन किया था.

461.90 करोड़ रुपये की लागतवाली है आठ लेन सड़क
झारखंड की पहली 461.90 करोड़ रुपये की लागतवाली आठ लेन सड़क शुक्रवार को धंस गयी. चार अक्तूबर 2024 को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस सड़क का ऑनलाइन उदघाटन किया था. उद्घाटन के 21वें दिन झारखंड मोड़ से तेतुलमारी जानेवाली धारजोड़ी बस्ती के समीप सर्विस लेन की सड़क धंस गयी. जहां सड़क धंसी है, वह सड़क 8-10 मीटर गोलाकार और आठ मीटर गहरा है. घटना शाम 4:00 बजे की है.

maahi Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!