Friday, October 25, 2024
Patna

मुकेश सहनी बोले-मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर शराब की मिनी फैक्ट्री खुली,एसपी साहब को चिंता नहीं

 

पटना.मुजफ्फरपुर में शराबकांड में 2 लोगों की मौत हो गई है। इस मामले को लेकर गुरुवार को VIP के सुप्रीमो और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने सरकार और सरकार की शराबबंदी पर बड़े सवाल किए। इसके साथ ही SP पर भी आरोप लगाया है।

पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार सरकार असफल हो चुकी है। अब तक सैकड़ों लोग जहरीली शराब पीने से मौत के शिकार हो चुके हैं। मुजफ्फरपुर के घरों में शराब की मिनी फैक्ट्री खुली है, लेकिन पुलिस प्रशासन कलेक्शन में लगी है।

पुलिस सच को छुपा रही

मुकेश सहनी ने कहा कि पुलिस को बिना हकीकत जाने और जानकारी लिए आखिर ये कैसे पता कि पेंट करने वाले थिनर से लोगों की मौत हुई है। पुलिस सच को छुपा रही है। यही नहीं बल्कि पूरे मुजफ्फरपुर की पुलिस इस शराब मामले में कार्रवाई करने वाले कई अन्य पुलिसकर्मियों को काम नहीं दे रही। जो उनकी बात को मानता है, उसको अपने हिसाब से रखते हैं और जो नहीं मानता उसे हटा देते हैं। बिहार की सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए कि शराब को कौन ला रहा है और कौन उतरवा रहा है।

सरकार के ऊपर खुद को मान रहे एसपी

सहनी ने ग्रामीण एसपी विद्यासागर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे थाने का जिम्मा कमजोर अधिकारियों को दे रहे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि यहां के एसपी खुद को सरकार से भी ऊपर मानते हैं। एसपी साहब को अगर थिनर और जहरीली शराब में फर्क नहीं पता चल रहा तो वे मेरे पास आएं मैं उन्हें बता दूंगा। उन्होंने शराबबंदी कानून को सही कदम बताते हुए कहा कि इसे सफल करना मुख्यमंत्री का सपना है, लेकिन उनके अधिकारी उनके सपने को पूरा नहीं होने दे रहे।

सीएम को कुर्सी छोड़ देनी चाहिए

सहनी ने कहा कि अगर सीएम शराबबंदी को सफल नहीं कर पा रहे हैं, तो उन्हें कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वे कुर्सी नहीं छोड़ेंगे। उन्हें कुर्सी से ही प्यार है, बिहार से नहीं। उन्होंने कहा कि सारण और सीवान में भी शराब पीने से दर्जनों लोगों की हाल ही में मौत हो चुकी है।

maahi Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!