Thursday, October 24, 2024
Patna

शिक्षक को पत्नी ने शर्ट पकड़ चेंबर से खींचा;थप्पड़ जड़ा, बोली- फ्लैट बेचा,नहीं दे रहे खर्च

 

भागलपुर.टीएमबीयू के पीजी फिजिक्स विभाग के शिक्षक डॉ. सुदेश जायसवाल और उनकी पत्नी साधना जायसवाल के बीच का पारिवारिक विवाद सार्वजनिक तौर पर सामने आ गया। साधना जायसवाल बुधवार को विभाग पहुंच गईं। शिक्षक को खींचकर उनके चेंबर से निकाला। उनके कपड़े फाड़ उन्हें विभाग से बाहर खींचने का प्रयास करने लगीं। इस दौरान शिक्षक पर अवैध संबंध रखने, फ्लैट बेचकर उसे खाली कराने के लिए खरीदार से दबाव दिलवाने और दो साल से घर का खर्च नहीं देने का आरोप लगाती रहीं। उन्होंने कहा कि शिक्षक के ड्राइवर को भी सब कुछ पता है। इधर शिक्षक डॉ. जायसवाल ने वहां मौजूद शिक्षकों, कर्मियों और मीडिया के लोगों से अपने फटे हुए कपड़े दिखाते हुए कहा कि उनकी पत्नी उनके साथ घर में अक्सर ऐसा करती हैं। इसीलिए उन्होंने तलाक की अर्जी दी है।

साधना कुमारी ने इससे कुछ ही दिन पहले डॉ. जायसवाल पर फ्लैट बेचने सहित अन्य आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई थी। बाद में उन्होंने यह आरोप भी लगाया िक शिक्षक ने टीएमबीयू में अपनी सर्विस बुक से उनका नाम हटा दिया है। वह पिछले तीन दिनों से यह शिकायत कर रही थीं कि आनंदगढ़ कॉलोनी स्थित फ्लैट बेचने के बाद डॉ. जायसवाल खरीदार की मदद से उनपर फ्लैट खाली कराने का दबाव बना रहे हैं। शिक्षक खुद अब जीरोमाइल में रह रहे हैं। उनके फ्लैट की बिजली दो दिन पहले काट दी गई थी। मंगलवार की सुबह से उनके फ्लैट में पानी बंद है। बुधवार को एक आदमी उनके पास आया और कहे लगा कि फ्लैट खाली कीजिए, चूना पुताई कराना है। साधना कुमारी ने कहा, अगर वह फ्लैट खाली कर देंगी तो कहां रहेंगी।

मैंने गहना बेच कर घर खरीदने के लिए पैसा दिया था। इसने चुपके से घर बेच कर मुझे बेघर कर दिया। कितने में फ्लैट बेचा, सारा पैसा कहां गया?यह झूठ बोलता है कि कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। सिर्फ मुझे प्रताड़ित व मामले को लटकाने के लिए इसने केस किया है। एक बार भी कार्यवाही के दौरान वह नहीं आया। मैं इस उम्र में फ्लैट छोड़ कर कहां जाऊंगी? डॉ. सुदेश का शर्ट पकड़कर अपनी पीड़ा बताती पत्नी। डॉ. सुदेश को चैंबर के बाहर थप्पड़ जड़तीं पत्नी।

शिक्षक की पत्नी इसी मामले में विभाग में हेड डॉ. कमल जायसवाल से मिलीं। हेड ने डॉ. जायसवाल पर ड्यूटी मंे लापरवाही का आरोप लगाते हुए, कर्मचारी को उन्हें बुलाने को कहा। कर्मी ने कहा कि डॉ. जायसवाल नहीं हैं। कुछ देर के बाद साधना जायसवाल खुद अपने पति के चेंबर चली गईं और हंगामा किया।

maahi Patel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!