Wednesday, October 23, 2024
Samastipur

समस्तीपुर :घर के सफाई के दौरान गिरी छज्जी,इकलौते पुत्र की मौत, मां जख्मी

 

उजियारपुर : थाना क्षेत्र के बेलारी गांव में मंगलवार को घर की सफाई करते वक्त छज्जी टूटकर गिर पड़ी. जिसमें दबकर किशोर की मौत हो गई. जबकि उसकी मां जख्मी हो गई. मृत किशोर की पहचान बेलारी पंचायत के वार्ड 2 निवासी राजन कुमार का पुत्र आदित्य कुमार (11) के रूप में की गई है. वहीं उसकी मां गुड़िया देवी जख्मी हो गई. जिसका इलाज समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. बताया गया है कि दिवाली को लेकर राजन की पत्नी गुड़िया देवी अपने घर की साफ-सफाई कर रही थी. वहीं पर उसका इकलौता पुत्र आदित्य खड़ा था.

 

इसी दौरान जर्जर घर का लिंटर और छज्जी टूटकर गिर पड़ा, जिसमें आदित्य दब गया. जब तक लोग उसे निकालने का प्रयास करने लगे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं आदित्य की मां गुड़िया देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घटना के बाद स्वजनों में चीत्कार और क्रंदन गूंजने लगा. किशोर की दर्दनाक मौत की जानकारी मिलते ही मुखिया संतोष कुमार झा, कांग्रेस नेता रमेश कुमार झा, समाजसेवी अशोक पुष्पम आदि लोगों ने घटनास्थल पहुंचकर स्वजनों को सांत्वना दिया.

 

 

इस हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए लोगों ने स्वजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग प्रशासन से की है. बताया गया है कि राजन कुमार की दो पुत्री के अलावा आदित्य ही एकमात्र पुत्र था. राजन बाहर रहकर मजदूरी करता है. ग्रामीणों ने घटना की सूचना उसे दे दी है.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!