Saturday, October 19, 2024
Samastipur

22 अक्टूबर से राज्यस्तरीय अंडर-14 कराटे चैंपियनशिप:22 जिले से 176 खिलाड़ी ले सकते भाग

 

समस्तीपुर डीएम रोशन कुशवाहा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार गुरुवार देर शाम 22 से 24 अक्टूबर तक होने वाले राज्य स्तरीय अंडर 14 कराटे चैंपियनशिप की तैयारी की समीक्षा की गई। प्रभारी जिला खेल पदाधिकारी आकाश ने कहा कि कुल 22 जिलों से लगभग 176 की संख्या में अंडर 14 कराटे चैंपियनशिप के प्रतिभागियों के आने की संभावना है । जिनका आवासन स्थल लॉ कॉलेज समस्तीपुर को बनाया गया है।

 

जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि खिलाड़ियों के लिए खेल का वेन्यू आवासन स्थल के आसपास ही निर्धारित किया जाएगा। जिला खेल पदाधिकारी जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई करेंगे। जिला खेल पदाधिकारी ने बताया कि आवासन स्थल पर ही खिलाड़ियों के खाने-पीने की व्यवस्था की गई है।

 

जिलाधिकारी ने कार्यपालक अभियंता लोक स्वास्थ्य प्रमंडल समस्तीपुर को आवासन स्थल का भ्रमण कर वहां पर स्थित शौचालय व पेयजल की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए निर्देशित किया है।

 

साफ-सफाई और टैंकर की व्यवस्था करें

 

नगर आयुक्त को डीएम ने निर्देश दिया कि आवासन स्थल व खेल के लिए चयनित स्थल पर साफ-सफाई और टैंकर की व्यवस्था करें। सिविल सर्जन को एंबुलेंस व प्राथमिक चिकित्सा सहित चिकित्सा टीम की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया गया।

 

अनुमंडल पदाधिकारी समस्तीपुर को विधि व्यवस्था संधारण के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बैठक में अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन, सिविल सर्जन, नगर आयुक्त समस्तीपुर, जिला आपूर्ति पदाधिकारी सहित अन्य सभी संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!