Wednesday, October 16, 2024
Samastipur

सरकारी नौकरी लगने के बाद शादी से किया इनकार, प्रेमिका ने अंतिम बार मिलने के बहाने विद्यापतिधाम मंदिर बुलाया और हो गया पकड़ौवा विवाह

 

समस्तीपुर में रेलवे के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी का पकड़ौया विवाह करा दिया गया। लड़का-लड़की का 2 साल से अफेयर चल रहा था, पहले दोनों शादी के सपने देखते थे। जैसे ही लड़के की रेलवे में नौकरी लगी उसका मूड बदल गया। शादी के लिए कभी 10 लाख दहेज मांगने लगा तो कभी शादी से ही इनकार कर रहा था।

 

 

जिसके बाद लड़की और उसके परिवार वालों ने चाल चली। अंतिम बार मिलने की बात कहकर लड़की ने लड़के को विद्यापति धाम मंदिर बुलाया। लड़की पक्ष के परिजन पहले से वहां मौजूद थे। लड़के के आते ही पकड़ौवा विवाह करा दिया गया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। मामला विद्यापति नगर थाना क्षेत्र का है।

 

लड़का-लड़की आपस में दूर के रिश्तेदार

 

युवक समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चकसिकंदर गांव निवासी विजय सहनी का बेटा प्रमोद कुमार सहनी है। उसकी प्रेमिका समस्तीपुर के हलई थाना अंतर्गत दरवा (अकौना) गांव निवासी बिरजू सहनी की बेटी रौशनी कुमारी है।दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार हैं। दोनों के बीच दो साल से प्रेम-प्रसंग भी चल रहा। जबकि लड़के का कहना है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग नहीं बल्कि दूर के रिश्तेदार होने के कारण कभी-कभी बातचीत होती थी।

 

लड़की के परिजनों के अनुसार भुवनेश्वर में नौकरी मिलने के बाद वो बदल लिया। वह शादी की बात से मुकरने लगा।

 

ताजपुर और विद्यापति नगर थाने की पुलिस का कहना है कि अब तक इस तरह का कोई मामला नहीं आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो जरूर वायरल हो रहा है। चर्चा है कि सभी लोग आपस में समझौता कर रहे हैं।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!