Monday, October 7, 2024
Samastipur

समस्तीपुर :पूर्व मुखिया पति के होटल पर छापेमारी, शराब के साथ संचालक सहित 3 गिरफ्तार

 

Samastipur News: समस्तीपुर. जिले के शिवाजीनगर प्रखंड अंतर्गत हथौड़ी थाना क्षेत्र की बंधार पंचायत अंतर्गत मेघपट्टी गांव के समीप राज लाइन होटल पर रोसड़ा उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार की शाम छापेमारी की.

 

 

इसमें बंधार पंचायत की पूर्व मुखिया पति राज लाइन होटल संचालक दयाशंकर दास सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उत्पाद विभाग के अधीक्षक शैलेंद्र चौधरी ने बताया कि सरकार के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है. गुप्त सूचना पर छापेमारी की गई है. पकड़े गए आरोपों से पूछताछ की जा रही है. लगातार दुर्गा पूजा छठ और दीपावली के पर्व को लेकर अभियान चलाया जा रहा है.

 

 

रोसड़ा उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर सह थाना अध्यक्ष नील कमल मिश्रा ने बताया कि छापेमारी में राज लाइन होटल संचालक परशुराम गांव निवासी दयाशंकर दास को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा शराब पीने के आरोप में अन्य तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. होटल की तलाशी ली गई तो उसमें से 750 एमएल की दो बोतल, 180 एमएल की नौ बोतल और तीन लीटर देसी महुआ शराब भी होटल से बरामद की गई है. सभी पर मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सभी को जेल भेजा जाएगा.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!