Monday, October 7, 2024
Dalsinghsarai

वारंटी को गिरफ्तार करने गई उजियारपुर पुलिस पर हमला, वाहन का शीशा भी तोड़ा

दलसिंहसराय.उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहागीर गांव में वारंटी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान वारंटी के परिजनों ने पुलिस पर रोड़े-पत्थर भी बरसाये जिससे वाहन का शीशा टूट गया। हालांकि पथराव में पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गये। हमले के बावजूद पुलिस ने वारंटी कुमोद राय को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

 

जानकारी के अनुसार, कुमोद राय के खिलाफ पुराने मामले में कोर्ट ने वारंट जारी कर रखा है। उसके फरार रहने के कारण पुलिस बीती रात उसे पकड़ने के लिए उसके घर पर गयी थी। बताया गया है कि पुलिस ने वारंटी को गिरफ्तार करने के बाद थाना लाने के लिए जैसे ही गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया, उसके घर के लोगों ने पुलिस पर पत्थर चलाना शुरू कर दिया। वाहन के पीछे छिपकर पुलिस ने अपना बचाव किया।

 

 

 

 

 

 

इस दौरान वारंटी के परिवार के लोगों ने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार भी किया। इस संबंध में छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे एसआई संजय कुमार ने बताया कि लोहागीर गांव से वारंटी कुमोद राय को गिरफ्तार करने गई उजियारपुर पुलिस टीम पर वारंटी के परिजन व आसपास के समर्थकों ने अचानक हमला कर दिया। जिससें पुलिस वाहन के शीशे टूट गये। हमलावरों ने पुलिस कर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां भी दी। उन्होंने बताया कि हमले के बावजूद पुलिस वारंटी को गिरफ्तार कर थाना ले आयी। पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान कर ली गयी है। सभी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी जाएगी।

 

 

 

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने शनिवार की रात विशेष छापेमारी अभियान में दो वारंटी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें लोहागीर गांव से वारंटी कुमोद राय पिता सोनेलाल राय उर्फ सरमानंद राय के अलावा बेलामेघ से राजेश राय पिता गणेशी राय को गिरफ्तार किया गया है। जबकि चांदचौर कुर्मी टोला से राजू कुमार राय पिता धनेश्वर राय, लखनीपुर महेशपट्टी से बुटाली सहनी पिता अमरनाथ सहनी तथा बलभद्रपुर से विपिन बैठा पिता नंदकिशोर बैठा को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!