Saturday, October 5, 2024
Dalsinghsarai

ट्रक ने साइकल सवार को कुचलने के बाद 3 किलो मीटर तक शव को घसीटता हुआ दलसिंहसराय पहुंचा,लोगो ने पकड़ा

दलसिंहसराय सीमावर्ती जिला बेगूसराय के चिरंजीवीपुर में एनएच 28 पर साइकल से जा रहे एक व्यक्ति को ट्रक ने कुचलने के बाद साइकिल के साथ शव को लगभग 3 किलोमीटर तक घसीटते हुए दलसिंहसराय पहुंच गया. जहा स्थानीय लोगो ने शव को घसीटता हुआ भाग रहे ट्रक को घेर कर पकड़ा एंव शव को ट्रक के नीचे से निकलते हुए भाग रहे ट्रक के चालक को पकड़ कर गुस्साई भीड़ ने जाम कर मारपीट शुरू कर दिया।

 

सूचना पर पहुंची दलसिंहसराय पुलिस और डायल 112 की टीम ने भीड़ के हत्थे चढ़े ट्रक चालक को किसी तरह भीड़ से बचाकर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराते हुए हिरासत में ले लिया.इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए समस्तीपुर भेज दिया.समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी.इधर पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह बेगूसराय के चिरंजीवीपुर में साइकिल सवार एक व्यक्ति को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में ले लिया. हादसे के बाद उसकी साइकिल के साथ शव ट्रक के आगे ही फंस गई.ट्रक चालक ने ट्रक रोकने के बजाय ट्रक लेकर भागने लगा.जिसके बाद चिरंजीवीपुर के लोगों ने उसका पीछा करना शुरू किया और दलसिंहसराय में ट्रक वालो की इसकी सुचना दी।

 

 

लगभग तीन किलोमीटर तक पीछा करने के बाद समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 किनारे स्थित आरबी कॉलेज गेट के पास स्थानीय लोगो ने भाग रहे ट्रक को घेर कर रोक लिया.इसी दौरान पीछा कर रहे लोग भी पहुंच गए. वही गुस्साई चालक को ट्रक से उतार कर पिटाई शुरू कर दी.जिसकी जानकारी मिलने पर दलसिंहसराय थाने की पुलिस पहुंची और चालक को अपने कब्जे में ले लिया.ट्रक चालक पटना निवासी राजीव सिंह ने बताया वह ट्रक पूर्णिया से पटना ले जा रहा था।

 

 

जिसमें पार्सल का सामान था.धक्का लगने के बाद वह डर गया था इसलिए भाग रहा था.इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए समस्तीपुर भेज दिय. देर शाम मृतक की पहचान बछवाड़ा के अशोक पासवान के रूप में हुई है.

.इधर पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!