Thursday, October 3, 2024
crimePatna

“अनजान से सावधान:फतुहा पहुंचाने के बहाने बोलेरो में बैठा जेवर और मोबाइल लूटे, FIR दर्ज

अनजान से सावधान:पटना.बोलेरो सवार अपराधियों ने सास-बहू से कान की बाली और मोबाइल लूट लिया। घटना कंकड़बाग इलाके में 22 नंबर पार्क के पास हुई। दनियावां की रहने वाली बेदामी देवी अपनी सास के साथ मंगलवार की सुबह संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से पटना जंक्शन पर उतरी। वह दिल्ली से आ रही थी। प्लेटफॉर्म पर एक युवक मिला। पूछा-कहां जाना है?दोनों ने कहा-फतुहा जाना है। वहां से दनियावां। उस युवक ने कहा-मेरे भैया अधिकारी हैं। उनकी गाड़ी करबिगहिया छोर पर लगी है। मुझे भी फतुहा जाना है। आपलोगों को भी पहुंचा देंगे। दोनों ने उस युवक पर भरोसा कर लिया। दोनों बोलेरो में बैठ गईं। उस गाड़ी में पहले से ही चालक और दो लोग बैठे थे। कंकड़बाग 22 नंबर पार्क के पास गाड़ी पहुंची तो चालक ने कहा कि यहां पर उतर जाइए। साहब के पास जाना है।

बेदामी को बीच रोड पर उतार दिया और उससे मोबाइल ले लिया। फिर सास को लेकर सभी चले गए। उसके बाद सास की कानबाली उतारकर सभी फरार हो गए।बेदामी ने बताया कि बहुत देर के बाद सास आई तो उनसे पूछा कि इतनी देर कहां रह गई थीं तो उन्होंने बताया कि उन लोगों ने मेरी कान बाली उतार ली। आसपास लोगों से पूछकर कंकड़बाग थाना पहुंची और केस दर्ज करा दिया। सूचना मिलने के बाद थानेदार नीरज कुमार ठाकुर ने पुलिस को भेजा, पर कोई सुराग नहीं मिला। थानेदार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

पटेल गोलंबर के पास रिटायर्ड कर्मी की पत्नी की चेन झपटी

पटना| सचिवालय थाना इलाके के पटेल गोलंबर के पास मंगलवार की सुबह 5:40 बजे अपराधियों ने रिटायर्ड कर्मी पशुपति नाथ झा की पत्नी देवकालो देवी के गले से चेन झपट ली। दंपती बेउर थाना इलाके की शिवपुरी में रहते हैं। एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और हवाई अड्डा की ओर फरार हो गए। पति-पत्नी रोज की तरह मंगलवार की सुबह घर से बाइक से निकले।

बाइक को पटेल गोलंबर पुलिस पोस्ट के पास लगा दिया और ईको पार्क की ओर टहलने के चले गए। टहलने के बाद लौटे और पटेल गोलंबर के पास आ रहे थे। पति पेशाब करने के लिए रुक गए। पत्नी आगे बढ़ गईं। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे। दोनों हेलमेट पहने हुए थे।बाइक की रफ्तार को कम किया और पीछे से चेन झपटकर फरार हो गए। सुबह में सभी थानेदारों को पार्क और आसपास के इलाकों में गश्त करने का आदेश है, पर घटनास्थल के पास पुलिस नहीं थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची, तब तक दोनों बदमाश दोनों दूर निकल चुके थे।

दानापुर की युवती को धक्का देकर मोबाइल झपटा

दानापुर की मनीषा कुमारी किसी काम से पटना आई थी। वह काम निपटा कर दानापुर जाने के लिए बेली रोड हनुमान मंदिर के ठीक सामने ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी एक ऑटो वाला आया और चालक की सीट पर बैठे युवक ने उसे धक्का दे दिया। वह गिर कर घायल हो गई। मनीषा जब तक संभल पाती तभी एक बाइक पीछे से आई। बाइक के पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। सचिवालय थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

Kunal Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!