Monday, September 30, 2024
Patna

सावधानी हटी दुर्घटना घटी:सेल्फी लेने के चक्कर नदी में डूबा 10वीं का छात्र, मौत

Dhanbad News: पटना।भौंरा ओपी क्षेत्र अंतर्गत जामाडोबा डुमरी चार नंबर निवासी दिनेश जायसवाल का पुत्र प्रशांत कुमार (15) की कालीमेला दामोदर नदी बिनोद पुल के पास रविवार की सुबह सात बजे सेल्फी लेने के क्रम में नदी में डूबने से मौत हो गयी. प्रशांत भागा स्थित स्वतंत्र भारत स्कूल का 10वीं कक्षा का छात्र था. घटना की सूचना मिलते ही भौंरा ओपी प्रभारी रंजीत राम दलबल के साथ घटनास्ल पहुंचे और भटिंडा के गोताखोरों को बुलाया.

 

 

भटिंडा से मनोरंजन बाउरी के नेतृत्व में 10 सदस्यीय गोताखोरों की टीम पहुंची और नदी में प्रशांत की करीब तीन घंटे तक खोजबीन की, लेकिन सफलता नहीं मिली. इस संबंध में भौंरा ओपी प्रभारी रंजीत राम ने बताया कि भटिंडा के गोताखोरों की मदद से नदी में छात्र की खोजबीन की गयी, लेकिन सफलता नहीं मिली. अपराह्न तीन बजे नीचे डुमरी घाट में उसका शव मिला. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

 

अपने दोस्त के साथ साइकिल से काली मेला घाट गया था छात्र

परिजनों ने बताया कि प्रशांत रविवार को सुबह अपने दोस्त हर्ष के साथ साइकिल से टाटा पार्क जाने की बात कह कर घर से निकला था. लेकिन दोनों दामोदर नदी का काली मेला घाट पहुंच गये. नदी में सेल्फी लेने के चक्कर में प्रशांत नदी में डूब गया. इससे उसका दोस्त हर्ष घबरा गया. स्थानीय लोग हर्ष को लेकर प्रशांत के घर घर पहुंचे और घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी.

सात घंटे बाद नीचे डुमरी घाट पर मिला शव

प्रशांत का शव घटना के करीब सात घंटे बाद अपराह्न तीन बजे दामोदर नदी के नीचे डुमरी घाट पर प्रशांत का शव मिला. कुछ ग्रामीण नीचे डुमरी घाट गये थे. उनलोगों ने नदी में शव को देखा. इधर, सूचना पाकर झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, पूर्व विधायक प्रतिनिधि अखिलेश सिंह, मुन्ना जायसवाल, मुन्ना रजक आदि नीचे डुमरी घाट पहुंचे और प्रशांत के पिता दिनेश जायसवाल, मां वंदना देवी को ढाढ़स बंधाया. विधायक ने हर संभव मदद का भरोसा दिया.

इकलौता पुत्र था प्रशांत, डुमरी में मातम

मृतक छात्र प्रशांत कुमार डुमरी निवासी दिनेश जायसवास का इकलौता पुत्र था. घटना के बाद प्रशांत की मां वंदना देवी, दो छोटी बहनें मनीषा व वैष्णवी का रो रो कर बुरा हाल है. मुहल्ले के लोग परिजनों को सांत्वना दे रहे थे

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!