Sunday, September 29, 2024
Dalsinghsarai

दलसिंहसराय :दुर्गा पूजा मे पूजा समितियों को लाईसेंस लेना अनिवार्य, डीजे पर रहेगी पूर्ण प्रतिबन्ध

दलसिंहसराय।दुर्गा पूजा को लेकर एसडीओ प्रियंका कुमारी,डीएसपी विवेक कुमार शर्मा के निर्देश के आलोक में दलसिंहसराय थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित हुई.थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन की अध्यक्षता मे पूजा समितियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक किया गया.इसमें सरकार व जिला प्रशासन के स्तर पर जारी गाइडलाइन से अवगत कराते हुए दिशा-निर्देशों के अनुपालन का निर्देश दिया गया।

 

 

निर्देशों का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई. वही डीएसपी ने लोगों को दुर्गा पूजा शांतिपूर्वक तरीके से मनाने का आग्रह किया.डीएसपी ने कहा कि पूजा पंडाल में सीसीटीवी कैमरा लगाना, पूजा कमेटी के द्वारा कार्यकर्ताओं को मंदिर परिसर व मेला की सुरक्षा व्यवस्था में मुस्तैदी के साथ लगाना अनिवार्य है.डीजे पूर्ण रूपेण बन्द रहेगा साथ ही किसी भी सूरत मे एन एच को बाधित कर चन्दा वसूली नही होनी चाहिय.सभी पूजा समितियों को लाईसेंस लेना अनिवार्य है।

 

 

वही एसडीओ ने कहा की लोग शांति पूर्ण पूजा करे,बिजली की तार को देखते हुए पंडालो का निर्माण करे.मेडिकल टीम, फायर सेफ्टी अवश्य पूजा पंडालो मे रखे.भ जो थानाध्यक्ष ने विसर्जन में आई जुलूस की भीड़ पर नियंत्रण को लेकर चर्चा की. मौके पर सीओ नेहा कुमारी,ई ओ अभिसार शर्मा, बिजली एसडीओ कुंदन कुमार एंव सभी पूजा समिति से आये सदस्य उपस्थित थे।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!