Friday, September 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर मंडल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह शुरू,कार्यों में ईमानदारी और निष्पक्षता को अपनाना पर दिया बल 

समस्तीपुर : सतर्कता जागरूकता अभियान की कड़ी में बुधवार से समस्तीपुर मंडल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत की गई. इस अवसर पर मंडल के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया. मुख्यालय से आए हुए डिप्टी सीवीओ, एकाउंट्स एवं कार्मिक, उज्ज्वल आनंद व डिप्टी सीवीओ, ट्रैफिक सुबोध कुमार भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे. सेमिनार में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को ईमानदारी और बिना भेदभाव के कार्य करने के लिए सलाह दी गई.

 

 

इस अवसर पर अधिकारियों व कर्मचारियों को भ्रष्टाचारमुक्त कार्य करने के लिए सतर्कता शपथ भी दिलाई गई. सेमिनार के दौरान सभी उपस्थित कर्मचारियों व अधिकारियों को संदेश दिया गया कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह का उद्देश्य हमारे कार्यस्थल पर पारदर्शिता और नैतिकता को बढ़ावा देना है. इस लिए अपने कार्यों में ईमानदारी और निष्पक्षता को अपनाना चाहिए. डिप्टी सीवीओ, ट्रैफिक सुबोध कुमार ने संबोधन में कहा भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए हमें सतर्क रहना होगा और सभी नियमों का पालन करना होगा.

 

 

डिप्टी सीवीओ, अकाउंट्स ने विचार साझा करते हुए कहा सतर्कता जागरूकता सप्ताह हमें अपने कार्यों में पारदर्शिता और ईमानदारी को बढ़ावा देने का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करता है. विदित हो कि अगले एक सप्ताह तक चलने वाले इस अभियान के तहत विभिन्न गतिविधियों और कार्यशालाओं का आयोजन किया जायेगा. इसमें कर्मचारियों को सतर्कता और ईमानदारी के महत्व के बारे में जागरूक किया जायेगा.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!