Monday, September 23, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय के बसढ़िया में खेत में संदिग्ध स्थिति में मिले व्यक्ति की अस्पताल में मौत, जहरीली पदार्थ पिने से मौत की आशंका 

दलसिंहसराय: थाना क्षेत्र के बसढ़िया गदो बाजीतपुर में एनएच 28 के बगल में बैगन के खेत में एक व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में बेहोशी की हालत में पाया गया. जिसका इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी. मृतक की पहचान गदो बाजीतपुर वार्ड 11 निवासी रामचंद्र सहनी के पुत्र राम बाबू सहनी (35) के रूप में हुई है. वही सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.

 

 

मृतक के पुत्र देवाशीष सहनी ने बताया की उनके पिता रोज खेत में पीने जाते थे. मना करने के बाद भी वह रोजाना चोरी छिपे चले जाते थे. आज भी सुबह में साइकिल से पीने के लिए बैगन के खेत में गये थे. दोपहर में ग्रामीणों ने सूचना दी की उनके पिता खेत में संदिग्ध स्थिति में पड़े हुए है. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से जब उनको अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया, तो इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों का कहना था कि पूरे गांव में नशीला पेयपदार्थ मिलता है.

 

 

पुलिस प्रशासन कुछ नहीं करती है. वहीं, पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया की एक व्यक्ति की संदिग्ध स्थिति में मौत की सूचना मिली है. डॉक्टरों द्वारा फूड प्वायजनिंग की बात बताई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

बताते चले कि बीते छह सितंबर को भी ऐसी ही मिलती जुलती घटना थाना क्षेत्र के दलसिंहसराय – समस्तीपुर रोड के काली चौक महनैया के पास सड़क किनारे देखने को मिला था. जिसमें संदिग्ध स्थिति में गोसपुर वार्ड 17 काली चौक के पासवान टोला निवासी स्व. जगदीश पासवान के पुत्र दशरथ पासवान (45) की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई थी. मृतक के मुंह व उनकी नाक से झाग निकल रहा था. जिससे प्रतीक हो रहा था की व्यक्ति ने कुछ जहरीला पदार्थ का सेवन कर रखा था. एक महीने में दो मौत से लोगों में आक्रोश का माहौल है. पुलिस प्रशासन इसे लेकर कुछ करवाई क्यों नहीं कर रही है.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!