Friday, September 20, 2024
Patna

थावे रेलवे स्टेशन के पास बिजली के खंभे के चपेट में आने से फल व्यवसाई की हुई मौत

पटना.गोपालगंज – थावे थाना क्षेत्र के थावे रेलवे स्टेशन के पास चाय पीने गए एक फल व्यवसायी बिजली के खंभे के चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक झुलस गया।

 

 

 

जिसे तत्काल स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया।जबकि मृतक के परिजन भी उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि परिजनों ने शव को बिना पोस्टमार्टम कराए अपने साथ लेकर घर चले गए। मृतक की पहचान थावे निवासी भरत साह के बेटे अमर कुमार (44) के रूप में की गई।बताया जा रहा है की मृतक थावे स्टेशन के पास ही फल बेच कर परिवार का भरण पोषण करता था। इसी बीच वह अपने दुकान से कुछ दूरी पर एक चाय दुकान पर चाय पीने गया।

 

 

 

जहां चाय दुकान के पास स्थित लोहे का बिजली के खंभे के पास पहुंचा ही था की तभी उसमे दौड़ रही बिजली के चपेट में आ गया।

इसी बीच एक युवक रोहित कुमार भी उसे बचाने के लिए पहुंचा लेकिन उसे भी तेज बिजली के झटका लगने से वह मामूली रूप से झुलस गया। जबकि फल व्यवसायी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

फिलहाल युवक की स्थिति सामान्य है।

 

 

 

घटना के बाद स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना बिजली विभाग को दी गई।बिजली विभाग के कर्मियों द्वारा लाइन काटने के बाद फल व्यवसायी को तत्काल सदर अस्पताल लेकर पहुंचा गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगो ने बताया की पिछले दस दिन पूर्व भी खंभा में करंट आ रहा था, जिसका कंप्लेन किया गया था। लेकिन बिजली विभाग के लापरवाही के कारण इसे ठीक नहीं कराया गया। जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई है।थावे थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया सूचना प्राप्त हुई है।मामले की जांच की जा रही है।

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!