Friday, September 20, 2024
Dalsinghsarai

दलसिंहसराय में पहुँचे विकास वैभव ने कहा शिक्षा,समता और उद्यमिता के विकास से ही बिहार सुंदर राज्य बनेगा

दलसिंहसराय शहर के काली चौक स्थित एक निजी होटल में आइये मिलकर प्रेरित करें बिहार को कार्यक्रम के तहत जन संवाद पुलिस सेवा के वरीय पदाधिकारी एवं गृह विभाग के विशेष सचिव विकास वैभव के द्वारा किया गया.कार्यक्रम का आयोजन कमांडो फिजिकल ग्रुप के द्वारा किया गया.जिसका उद्घाटन विशेष सचिव विकास वैभव एंव दलसिंहसराय अनुमंडलिय पुलिस पदाधिकारी विवेक कुमार शर्मा ने फीता काटकर किया.

 

 

कार्यक्रम के आयोजक पुरुषोत्तम भारद्वाज और विकास कुमार ने आगत अतिथियों को मिथिला परम्परा के अनुसार पाग, चादर एवं मोमेंटो देकर स्वागत किया. जन संवाद के माध्यम से विकास वैभव ने कहा कि शिक्षा, समता और उद्यमिता के विकास से ही बिहार सुंदर राज्य बनेगा.अपने पुराने गौरव को प्राप्त करेगा.इसी के तहत बिहार के अब तक कई जिलों में युवा संवाद हो चुका है.

 

 

पहली बार बड़े स्तर पर बेगूसराय के जीडी कॉलेज में जनसंवाद किया जाएगा. इस दौरान बिहार को जातिवाद, संप्रदायवाद, लिंग भेद से ऊपर उठाने के उद्देश्य से नमस्ते बिहार कैंपेन लॉन्च किया जाएगा.जन संवाद के माध्यम से लोगों को बिहार के गौरव शाली इतिहास के बारे में उन्होंने बताया.वही उन्होंने युवाओं को इस मुहीम में जुड़ने की बात कही.

 

 

डीएसपी विवेक शर्मा ने युवाओं को अच्छे रास्ते पर चलने की बात कहते हुए क्राइम से दूर रहने की सलाह दिया. प्रो. सत्यसंध भारद्वाज ने स्वागत गीत से कार्यक्रम में समा बाँध दिया.धन्यवाद ज्ञापन दयालू पटेल और ललन कुमार ईश्वर ने किया.मौके पर अभिषेक पोद्दार,कुनाल सोनी,विशाल कश्यप,कुंदन यादव,अभिनव,राजन सिंह,दिवेश ठाकुर,प्रशांत जैसवाल गुंजन झा सहित कई युवा उपस्थित थे.

Pragati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!