Thursday, September 19, 2024
Begusarai

अस्थि विसर्जन करने जा रहे दो युवक की सड़क हादसे में मौत:वाहन ने मारी टक्कर

बेगूसराय में सोमवार को सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में हीरा टोल जीरो माइल से श्री कृष्ण सेतु जाने वाले सड़क की है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

 

मृतक की पहचान मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित चिकनी खार निवासी लक्ष्मी शर्मा के बेटे पन्नालाल शर्मा और भागवत शर्मा के बेटे राहुल शर्मा के रूप में की गई है। दोनों की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है। दोनों अस्थि विसर्जन करने मुंगेर घाट जा रहे थे। इसी दौरान NH-132 (B) पर वाहन ने ठोकर मार दी। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। लेकिन, तब-तक टक्कर मारने वाला वाहन चालक फरार हो चुका था।

 

7 महीने के बाद बेटी की थी शादी

 

बता दें कि मृतक पन्नालाल शर्मा की मां का निधन हुआ था। कल श्राद्ध खत्म होने के बाद आज वह अपने पड़ोस के भतीजा राहुल के साथ बाइक से सुबह 6 बजे अस्थि कलश लेकर विसर्जन करने के लिए निकले थे। 7 महीने के बाद उसके बेटी की शादी करनी थी। इसीलिए, जल्दी अस्थि कलश विसर्जन कर देना चाहते थे।

 

बाइक नंबर के आधार पर हुई पहचान

 

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। घटना के बाद साहेबपुर कमाल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। बाइक नंबर के आधार पर मृतकों की पहचान पुलिस ने की है। घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है। घटना शालीग्रामी के समीप की है। स्थानीय लोगों के अनुसार पिकअप वाहन ने टक्कर मारी है।

 

मृतक के परिजनों को दी सूचना

 

साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष-सह-प्रशिक्षु डीएसपी हिमांशु ने बताया कि साहेबपुर कमाल के हीरा टोल जीरो माइल से मुंगेर पुल जाने वाली सड़क पर हादसा हुआ है‌। घटना की सूचना मिलते ही हम लोग तुरंत पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद शव को थाना लाया गया है। दोनों मृतक मधेपुरा के रहने वाले हैं। उनके परिजनों को सूचना दी गई है

Pragati
error: Content is protected !!