Sunday, September 22, 2024
Muzaffarpur

बिहार में पांच बच्चों की मां प्यार की खातिर पति को छोड़ा, अब प्रेमी ने कर दिया बड़ा खेल

मुजफ्फरपुर में प्यार की खातिर पहले पति को छोड़ दिया और अब वही प्रेमी उसके साथ नहीं रहना चाहता है. महिला पांच बच्चों की मां है जिसे सरपंच के बेटे से प्यार हो गया था. अब महिला सरपंच के घर जाकर धरना दे रही है ताकि वह अपने प्रेमी के साथ फिर से रह सके. रविवार को वह हंगामा करने लगी. शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी जुट गये. वह लोगों से एक ही गुहार लगा रही थी कि उसे प्रेमी के साथ रहना दिया जाये. अहियापुर थाना क्षेत्र के जमालाबाद वार्ड 4 में महिला ने सरपंच के पुत्र मनीष कुमार पर शादी के बाद छोड़ देने का आरोप लगाया. पीड़िता ने बताया कि आरोपित पिछले माह उसे दिल्ली ले गया. वहां शादी भी की. कुछ दिनों तक साथ रहा. फिर काम करने का बहाना बनाकर वहां से मुझे छोड़कर भाग निकला.

 

 

रिश्ते में पहले देवर-भाभी, फिर बन गये संबंध

आरोपी ने शादी के सभी सबूत भी फाड़ दिये. कई दिनों तक पैसा नहीं था. दिल्ली में जिस मुहल्ले में रहती थी, वहां के लोगों को जब हाल सुनाया तो उनमें से एक ने ट्रेन का टिकट देकर मुझे यहां भेज दिया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके गोद का बच्चा समेत दो बच्चे आरोपित से ही हैं. दोनों रिश्ते में पहले देवर-भाभी थे. पीड़िता ने बताई कि पांच साल पहले दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ.

 

पति के मजदूरी करने बाहर जाते ही आ जाता था प्रेमी

उसने आरोप लगाया कि उसका पति मजदूरी करने जाता था. उसके बाद वह घर पर पहुंच जाता. उसने आरोप लगाया कि कई बार तो वह मारपीट भी करता था. अब पहले वाले पति ने भी किनारा कर लिया है. वह बच्चों के साथ अकेली पड़ गयी है. उसने इसका शिकायत अहियापुर थाने से की है. थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है.

Pragati
error: Content is protected !!