Friday, September 20, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय:संदिग्ध स्थिति में सड़क किनारे मिले व्यक्ति की हुई मौत,मुँह से निकल रहा था झाग,पुलिस ने पोस्टमार्टम में भेजा

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के काली चौक महनैया के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में पड़ा हुआ था.इसकी सुचना आसपास के लोगों द्वारा डायल 112 की टीम को दिया.सुचना पर पहुंची टीम ने व्यक्ति को टेम्पू से अनुमंडलीय अस्पताल ले गई.जहा चिकत्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

मृतक के मुँह व नाक से झाग निकल रहा था.जिससे प्रतीक हो रहा था की व्यक्ति ने कुछ जहरीला पदार्थ का सेवन किया है।
मृतक की पहचान गोसपुर वार्ड 17 काली चौक के पासवान टोला निवासी दशरथ पासवान के रूप में हुई है.

 

मृतक का पुत्र अमित ने बताया कि उनके पिता करनाल में पोलदारी का काम करते थे. दस दिन पूर्व घर आए ही थे.आज सुबह 7 बजे काम करने को लेकर घर से निकले थे.लेकिन काफी देर तक घर नहीं लौटे. जब खोजबीन किया तो पता चला की उनका शव अस्पताल में है.

 

 

अस्पताल पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.हालांकि मौत का कारण का खुलासा नहीं हो सका यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई है. फिलहाल जितनी मुँह उतनी बाते लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

वही डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति को पुलिस द्वारा सड़क किनारे से अस्पताल लाने के दौरान मौत कि सुचना मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि व्यक्ति कि मृत्यु कैसे हुई है.परिजनों द्वारा आवेदन देने के बाद आगे कि करवाई कि जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!