Monday, September 23, 2024
Begusarai

प्रेमी को प्रेमिका के भाई ने नंगा कर पीटा: हथियारों के साथ आरोपी और उसके दोस्तों का फोटो भी आया सामने

बेगूसराय में एक युवक को नंगा कर पीटा गया। पिटाई प्रेम-प्रसंग में हुई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। जो दो माह पहले का है, पर सोमवार को वायरल हुआ। जिसमें पीड़ित के अलावा तीन-चार युवक दिख रहे हैं।एक युवक पीड़िता का हाथ पकड़कर उसे थप्पड़ मारे जा रहा। एक ने पीड़ित का बाल पकड़ रखा है। पिटाई करने वालों में एक युवक सुजीत लड़की का भाई है। जिसे देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित डर से गांव छोड़कर बेंगलुरु चला गया है।

 

मारपीट करने वाला सुजीत गांव का मनबढ़ू और दबंग किस्म का है, वो बार-बार हथियारों का प्रदर्शन भी करते रहता है। उसके ग्रुप का हथियारों के साथ एक फोटो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि फोटो पिटाई से पहले का है। मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र खांजहांपुर गांव का है।

 

दोस्तों के साथ मिलकर गांव के बाहर घेरा

 

बताया गया कि पीड़ित युवक का अफेयर वार्ड नंबर-4 निवासी सुजीत कुमार पासवान की बहन से चल रहा था। सुजीत को जब इसकी भनक लगी तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को गांव से बाहर पकड़ लिया। सभी ने उसके कपड़े उतार दिए और उसकी पिटाई कर दी। वीडियो में नहीं सुधरने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी जा रही है।

 

फोटो में हथियार के साथ ये लोग दिख रहे

 

ग्रामीणों के अनुसार हथियार के साथ वायरल हो रहे फोटो में खांजहापुर वार्ड नंबर-4 निवासी राजकुमार पंडित का बेटा धीरज कुमार पंडित, वार्ड नंबर-16 निवासी शमशाद मियां, वार्ड नंबर-4 निवासी दिनेश तांती का बेटा सूरज तांती, वार्ड नंबर-4 निवासी साहब पासवान का बेटा सुजीत पासवान, वार्ड नंबर-2 निवासी मख्खन सदा का बेटा मूर्ति सदा और वार्ड नंबर-4 निवासी उमाशंकर पासवान उर्फ बखड्डा वाला का बेटा बावन पासवान है।

 

आरोपी ने स्वीकार किया जुर्म

 

चेरिया बरियारपुर थानाध्यक्ष-सह-प्रशिक्षु डीएसपी रोली कुमारी ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आते ही आरोपी सुजीत पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि युवक का प्रेम-प्रसंग मेरी बहन से चल रहा था। इसी कारण दो माह पहले कपड़ा खोलकर उसकी पिटाई की। वीडियो भी बनाया। पीड़ित बेंगलुरु में रह रहा है। डीएसपी ने कहा कि कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है।

Pragati
error: Content is protected !!