Monday, September 23, 2024
Patna

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने बाढ़ पीड़ितों को बांटे 2 लाख रुपए,सहायता मिलने पर बाढ़ पीड़ित भी गदगद

पटना :Bihar News: पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं. पप्पू यादव सोशल मीडिया पर इन दिनों छाए हुए हैं. उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें बाढ़ पीड़ितों के बीच पैसे बांटते सांसद दिख रहे हैं. पप्पू यादव ने रूपौली प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाके में 2 लाख रुपए नकद राशि का वितरण किया है. मुश्किल वक्त में सांसद से सहायता मिलने पर बाढ़ पीड़ित भी गदगद दिखे. सांसद ने उन्हें मुश्किल घड़ी में अकेला नहीं छोड़ने का आश्वासन भी दिया है.

 

 

सांसद ने बाढ़ पीड़ितों के बीच पैसे बांटे

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर सांसद पैसे वितरण कर रहे हैं. सांसद गाड़ी में सवार हैं और एक बैग से पैसे निकालकर बाढ़ पी़ड़ितों के बीच बांट रहे हैं. उनके इस कदम की तारीफ भी लोग खूब कर रहे हें. दरअसल, पप्पू यादव पूर्णिया के रूपौली प्रखंड में बाढ़ पीड़ितों के बीच गए थे. सांसद ने बाढ़ प्रभावित जंगलटोला, बिंदटोली, टोपरा, बलिया और साधोपुर गांव का दौरा किया और वहां के बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करके उनके बीच नकद राशि का वितरण किया.

 

क्या बोले सांसद पप्पू यादव?

बाढ़ पीड़ितों के बीच मौजूद पप्पू यादव ने कहा कि सरकार ने इन बाढ़ पीड़ितों को अपने हाल पर छोड़ दिया है. हम अपने लोकसभा क्षेत्र के लोगेां के बीच खड़े हैं और बेटा होने का फर्ज निभा रहे हैं. सांसद ने पीड़ितों को आश्वासन भी दिया कि इस विपदा में वो उन्हें अकेला नहीं छोड़ेंगे. सांसद ने कहा कि कल फिर से 500 से अधिक घरों में राशन और अन्य जरूरी वस्तुओं का वितरण किया जाएगा. उन्होंने आमजनों और समाजसेवी संस्थाओं को भी एकजुट होने और पीड़ित परिवारों को मदद करने की अपील की.

 

कुछ लोग बस समय आने पर जनता से मिलते है , और आप हमेशा चुनाव के प्रचार- प्रसार जैसे आम जनता से मिलते है , और उनके सुख -दुःख में भागीदार बनते हैं

 

यही चीज़े आपको औरों से अलग दिखाती है@PAPPUYADAVJAPL PIC.TWITTER.COM/12OH6HXC31

 

— मनीष यादव रायबरेली (@YadavManish1001) September 2, 2024

पहले भी आपदा में मदद करते रहे हैं पप्पू यादव

गौरतलब है कि पप्पू यादव पहले भी कई बार आपदा में फंसे लोगों को आर्थिक मदद करते दिखे हैं. कोरोनाकाल में भी पप्पू यादव से जुड़े ऐसे वीडियो वायरल हुए थे जब पप्पू यादव राह चलते प्रवासी श्रमिकों को पैसे बांटते दिखे हैं. पटना में जलजमाव के बीच पानी में उतरकर कॉलोनी में फंसे लोगों के बीच सामान पहुंचाते भी पप्पू यादव को देखा गया है. वहीं पप्पू यादव बीमार लोगों को इलाज के लिए भी सहायता करते रहे हैं. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी होती रहती है.

Pragati
error: Content is protected !!