Tuesday, September 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार,डकैती की साजिश रच रहा था,भारी मात्रा में हथियार बरामद

समस्तीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के बाघोपुर गांव में डकैती की साजिश रच रहे 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से भारी मात्रा में पिस्तौल और दुनाली बंदूक बरामद की गई है। हालांकि, इस दौरान सरगना भागने में सफल रहा। इसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर मिली।

 

 

सदर डीएसपी 2 विजय महतो ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान गुरुवार शाम जानकारी देते हुए बताया कि खानपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाघोपुर गांव में विकास कुमार डकैती की साजिश रच रहा है। हथियार के साथ उसके घर बदमाशों का जमावड़ा लगा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो हथियार के साथ 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

 

गिरफ्तार बदमाश की पहचान रोसरा थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी श्रवण लाल का बेटा अजीत कुमार लाल इसी गांव के किरण कुमार झा का बेटा सुमित कुमार झा, रोसरा थाना क्षेत्र के ही बाघोपुर गांव के उपेंद्र यादव का बेटा प्रिंस कुमार, हसनपुर थाना क्षेत्र के भटवन गांव के शंकर कुमार यादव का बेटा चंदन कुमार खानपुर थाना क्षेत्र के बाघोपुर मननपुर गांव के संजीत कुमार राय का बेटा किशन कुमार और शिवाजी नगर थाना क्षेत्र के सिसई गांव के संदीप मंडल का बेटा सत्यम कुमार के रूप में की गई है। जबकि मुख्य सरगना खानपुर थाना क्षेत्र के बाघोपुर गांव निवासी विकास कुमार उर्फ विकास दुबे मौके से फरार हो गया। DSP ने बताया कि इन सभी अपराधियों का आपराधिक इतिहास है।

 

डीएसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यह सब बदमाश बाघोपुर गांव में किसी बड़ी डकैती के लिए साजिश रच रहे हैं। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली। इसके बाद ट्रेनिंग डीएसपी सह थाना अध्यक्ष रिशि्ता स्नेह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी की तो पुलिस को यह सफलता मिली। बदमाशों के पास से एक देसी पिस्तौल के अलावा एक मैगजीन 7.65 एमएम बोर की पांच गोली दो, दो नाली बंदूक 5 मोबाइल और मौके से चार बाइक भी बरामद की गई। DSP ने बताया कि गिरफ्तार सभी बदमाशों को अब जेल भेजा जा रहा है। वहीं, फरार विकास की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के स्पेशल टीम छापेमारी कर रही है।

Pragati
error: Content is protected !!