Tuesday, September 24, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में ठनका गिरने से 3 की मौत,बथान पर बैठे 2 किशोर एंव एक व्यक्ति की मौत,परिजनों में कोहराम

 

समस्तीपुर में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम ठंडक के चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई। मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र में 2 लोगों की मौत हुई। जबकि सरायरंजन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबको पोस्टमॉर्टम को लेकर प्रक्रिया शुरू कर दी है।

 

 

मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत

 

समस्तीपुर के मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर पूर्वी बस्ती के लखनीपुर गांव में गुरुवार शाम बारिश के दौरान ठंडक गिरने से बथान पर बैठे किशोर समेत 2 की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव के विशनदेव सिंह के बेटे शिवम कुमार(14) और अनिल कुमार के बेटे सोनू कुमार(19) के रूप में की गई है। परिवार के लोगों ने बताया कि दोनों युवक घर के पास ही एलबेस्टर का बना बथान में बैठा हुआ था। इसी दौरान घर पर ठनका गिर गया। इससे दोनों की झुलस कर मौत हो गई।

 

हालांकि, बारिश बंद होने के बाद जब लोगों को जानकारी मिली तो तत्काल उसे मोहिउद्दीन नगर के सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मोहिउद्दीन नगर थाना की पुलिस पहुंची। अपर थाना अध्यक्ष प्रियंका कुमारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दोनों के शव को जब्त कर लिया है. पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उधर, इस घटना के बाद पारिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

 

सरायरंजन थाना क्षेत्र में एक युवक की हुई मौत

 

सरायरंजन थाना क्षेत्र के किशनपुर युसूफ गांव में गुरुवार शाम बारिश के दौरान ठंडक गिरने से पेशाब करने जा रहा युवक चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मृतक की पहचान गांव के जागेश्वर सदा का बेटा दिनेश कुमार सदा(25) के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को जब्त कर लिया। पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

Pragati
error: Content is protected !!