Thursday, September 26, 2024
Patna

iPhone के लिए भूख हड़ताल पर बैठा बेटा, फूल विक्रेता मां को पूरी करनी पड़ी जिद्द

पटना :फूल विक्रेता के बेटे ने iPhone खरीदने के लिए तीन दिन तक भूख हड़‍ताल पर बैठ गया. उसने तीन दिनों तक कुछ भी नहीं खाया और न ही पानी पिया. थक-हार कर उसकी मां को उसकी जिद्द पूरी करनी पड़ी. मां ने फूल बेचकर जो लाखों रुपये बचाये थे, बेटे के भविष्य सुधारने के लिए, iPhone के लिए निकालने पड़े. मां पैसे देकर बेटे के लिए iPhone खरीद दिया.

 

 

सोशल मीडिया में फूटा लोगों का गुस्सा

iPhone खरीदने के का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़के हाथ नोटों से भरे हैं, वहीं उसकी मां के चेहरे पर बिल्कुल भी खुशी नजर नहीं आ रही है. जबकि बेटे के चेहरे पर खुशी साफ दिख रही है. इधर वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. जिसमें कई लोगों ने उस लड़के की आलोचना की कि वह अपनी मां के संघर्ष और कड़ी मेहनत को नहीं समझता. एक यूजर ने लिखा, आप उस आईफोन का क्या करेंगे? अगर आपने उस पैसे का इस्तेमाल किसी अच्छे काम में किया होता तो आपकी और आपकी मां की जिंदगी बेहतर होती.

 

 

मंदिर के बाहर फूल बेचती है मां, बेटे ने खरीदा iPhone

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक लड़का मोबाइल स्टोर पर आईफोन खरीदने के लिए खड़ा दिखाई देता है. जब एक व्यक्ति उससे पूछता है कि उसे कौन सा फोन चाहिए, तो उसकी मां बताती है कि उसने उसे सारे पैसे दे दिए हैं. उसकी मां कहती है, मैं एक मंदिर के बाहर फूल बेचती हूं, मेरे बेटे ने तीन दिनों से कुछ नहीं खाया है क्योंकि वह लगातार आईफोन मांग रहा है.

Pragati
error: Content is protected !!