Friday, September 27, 2024
Samastipur

निर्माणाधीन सिक्स लाइन से लोहे का सामान चोरी कर कबाड़ी दुकान में बेच रहे चार गिरफ्तार

समस्तीपुर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिलौत गांव स्थित निर्माणाधीन सिक्स लाइन रोड में लोहे का सामान चोरी कर कबाड़ी दुकान में बेच रहे चार युवक को पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपितों की पहचान कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के शंभूपट्टी निवासी टुनटुन सहनी के पुत्र श्रवण सहनी, मंजय साह के पुत्र अनिल कुमार, सुरेश साह के पुत्र कुंदन कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा निवासी दुखन साह के पुत्र मन्नु कुमार के रुप में हुई है. इस बाबत पीड़ित संवेदक वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के महुआ निवासी अनुज कुमार ने स्थानीय पुलिस को एक आवेदन देकर पकड़े गए आरोपितों के विरुद्ध चोरी की शिकायत दर्ज कराई है.

 

 

बताया कि वह सिलौत स्थित निर्माणाधीन सिक्स लाइन रोड में संवेदक का काम करते हैं. बीते 16 अगस्त को हर दिन के तरह शाम आठ बजे खाना खाकर सो गए. देर रात कार्यस्थल से लोहे का 12 पीस छोटा चैनल, 15 पीस भुजरा और 35 पीस पटेल चोरी हो गया. दूसरे दिन सुबह उठते ही देखा कि सामान गायब है. स्थानीय पुलिस को तत्काल घटना की जानकारी दी. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन में स्थानीय लोगों की मदद से पता चला कि भुईधारा स्थित एक कबाड़ी दुकान में एक ई रिक्सा और एक बाइक पर चार युवक चोरी का सामान लेकर बेचने आया है.

 

 

पुलिस ने रंगेहाथ चोरी के सामान के साथ उक्त चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. मुफस्सिल थाना के अपर थानाध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी के सामान के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

Pragati
error: Content is protected !!