Friday, September 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में तीन बच्चे की मां को मिली आशिक के संग रहने की अनुमति, न्यायलय ने सुनाया फैसला 

समस्तीपुर : हलई थाना क्षेत्र की सारंगपुर पश्चिमी पंचायत के व्यासपुर गांव की एक महिला जो तीन बच्चों की मां है जिसको कोर्ट ने आशिक के संग रहने की अनुमति दे दी है. महिला को भगाने के आरोप में युवक को जेल भेजा गया है. इस तरह पूरे मामले का खुलासा हो गया है. घटना की बाबत जानकारी देते हुए मामले के अनुसंधानकर्ता हलई थाना के एसआई रंग लाल शाह ने बताया कि 21 दिसंबर, 2023 को व्यासपुर निवासी संजीव ठाकुर की पत्नी प्रियंका देवी अपने एक बच्चे को लेकर अपने आशिक के संग घर से निकल गई थी. 23 दिसम्बर को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

 

युवक इसी पंचायत के सूरजपुर का सुमन कुमार शर्मा है. बताया जाता है कि कुछ दिनों से दोनों के बीच में लुका छुपी का खेल चल रहा था. इसी बीच महिला गर्भवती हो गयी. मामला इस कदर बढ़ गया कि दोनों को घर छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा. महिला का पति जयपुर में रहकर काम किया करता था. दो बच्चे को घर पर छोड़ महिला घर से निकलकर सीधे अपने आशिक के साथ गुजरात पहुंच गई. वहां पर युवक एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करता था. इधर, कोर्ट के दबिश पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर जब छनबीन शुरू की, तो दोनों का ठिकाना मिला. पुलिस ने बगैर देर किये स्काॅर्पियो से 36 घंटे की लंबी दूरी तय कर दोनों को बरामद कर लिया.

 

 

शुक्रवार को युवक को जेल भेजते हुए महिला को 164 के बयान के लिए कोर्ट में प्रस्तुत किया गया. जहां से न्यायालय ने महिला को अपने आशिक के संग रहने की इजाजत दे दी. पुलिस ने महिला को उसके नये सास ससुर और जेठ जेठानी के हवाले कर दिया है.

Pragati
error: Content is protected !!