Saturday, September 28, 2024
Patna

“संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, ससुराल वाले फरार, परिजन बोले बोले- दहेज में कार नहीं मिलने से थे नाराज

पटना.मोतिहारी के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध स्थित में मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर दहेज में कार नहीं मिलने पर गला दबाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। वहीं मृतका के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गया है। घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सिसवा भुतहा गांव की है।

घटना में संबंध में मृतक के पिता हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गडुपुर गांव निवासी परमानंद दास ने बताया कि वह अपनी बेटी पिंकी कुमारी(21) की शादी 27 नवंबर 2023 को पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सुदामा दास के दूसरे पुत्र साहेब दास से किया था।शादी में जो भी डिमांड ससुराल वालों को तरफ से किया गया था उसे पूरा किया, शादी के दस दिन बाद से ही स्विफ्ट कार की मांग करने लगे, शादी के 20 रोज बाद ही अपने बेटी को घर बुला लिए, उसके बाद मेरे दामाद 14 अगस्त को घर आए और हम से बोला और बिदा कर ले गए।

आखरी बार मां से फोन पर हुई थी बात

मृतक के पिता ने बताया कि 15 अगस्त के सुबह मेरी बेटी अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात की और कहा कि घर साफ रही हुं, खाना बना कर आठ बजे के बाद फोन करती हूं। जब बेटी का आठ बजे फोन नहीं आया तो मेरी पत्नी, बेटी सभी उसे फोन करना शुरू कर दिए, लेकिन दिन नहीं लग रहा था, सभी परेशान थे।

तभी शाम पांच बजे दामाद के छोटा भाई दीपक का फोन आया कि जल्दी आप घर आइए, आपके बेटी का बहुत सीरियस है, यह सुन कर हम सभी बेटी के ससुराल गए और पूछा कि मेरी बेटी कहा है, तो उन लोगो द्वारा बताया गया कि वह अब दुनिया में नहीं है।कहा जब उसके बेड रुम में गया तो देखा कि उसी तरह बेड पर मरी पड़ी है, उसके ससुराल वाले सभी घर छोर कर फरार है। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दिया, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया।

जांच में जुटी पुलिस

पहाड़पुर थानाध्यक्ष अंबेश कुमार ने बताया कि परिजन के तरफ से दामाद समेत सात लोगों के विरोध आवेदन दिया है। जिसके आधार पर प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!