Saturday, September 28, 2024
Patna

मुजफ्फरपुर पुलिस ने 40 लाख लूट की साजिश की नाकाम, 4 बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

पटना.मुजफ्फरपुर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 40 लाख रुपये लूट की योजना बनाते चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी गिरफ्तारी कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर फ्लाइओवर के नीचे से की गयी है. इनके पास से पिस्टल, देशी कट्टा, कारतूस और मोबाइल भी बरामद किया गया है. चारों को गिरफ्तारी के बाद इनसे पूछताछ की गयी. मंगलवार की शाम सभी को जेल भेज दिया गया है.

 

माइक्रो फाइनेंस कंपनी में लूट की थी साजिश

एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सदातपुर फ्लाइओवर के नीचे कुछ अपराधी जुटे हुए हैं. सूचना मिलते ही कांटी व डीआइयू की टीम ने छापेमारी की. मौके से चार अपराधी को दबोच लिया. एसएसपी ने बताया कि चारों ने पूछताछ में बताया कि वे लोग एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी को लूटने के लिए जुटे थे. उस कंपनी का कार्यालय अहियापुर के झपहां में है. छिन्नमस्तिका मंदिर के समीप एक गाड़ी लूटने के प्लान था. फिर उसी गाड़ी से फाइनेंस कंपनी में सभी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे. इन सभी पर कांटी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

 

इनकी हुई गिरफ्तारी

राजा कुमार, खानपुर उर्फ बैद्यनाथपुर, अहियापुर

मनोज कुमार, छपरा धर्मपुर यदु, कांटी

उपेंद्र कुमार, खानपुर उर्फ बैद्यनाथपुर, अहियापुर

गौतम कुमार, भगवानपुर ढ़ढ़िया, बोचहां

बरामदगी

पिस्टल:01

देशी कट्टा: 01

कारतूस: 06

मोबाइल: 03

ये भी पढ़ें: भागलपुर पुलिस लाइन के क्वार्टर CB-38 में आखिर क्या हुआ? रहस्य सुलझाने में जुटी पुलिस

 

मनोज पर दर्ज है लूट व डकैती के आठ कांड

कांटी के छपरा धर्मपुर यदु निवासी मनोज कुमार पर लूट व डकैत के मुजफ्फरपुर जिले के दो थानों में आठ केस दर्ज है. मोतीपुर थाने में एनएच लूट के पांच केस व कांटी थाने में तीन केस दर्ज है. एसएसपी का कहना है कि मनोज शातिर अपराधी है. उसके मोबाइल से भी दूसरे अपराधियों की जानकारी जुटायी जा रही है. वही राजा व गौतम पर अहियापुर थाने में एनडीपीएस का केस दर्ज है.

Pragati
error: Content is protected !!