Saturday, September 28, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में एक ही रात में 6 दुकानों में चोरी:ताला तोड़ चोरों ने घटना को दिया अंजाम,लाखो का सामना चोरी 

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के समस्तीपुर पटोरी रोड स्थित एक मार्केटिंग परिसर में चोरों ने सोमवार रात दो सीएसपी, एक सोना चांदी दुकान, वसुधा केंद्र एवं टेलर दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने अलग-अलग दुकानों से करीब 10 लाख रुपए नगद के साथ ही करीब 5 लाख रुपए मूल्य का गहना आदि की चोरी कर ली। घटना की जानकारी दुकानदारों को सुबह 10 बजे उस समय हुई जब सभी लोग अपनी-अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचे थे । इसके बाद मामले की जानकारी मुसरीघरारी थाने पुलिस को दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

घटना के संबंध में बताया गया है कि चोरों ने आजाद हिंद मार्केटिंग परिसर स्थित मोहम्मद सरफराज की वसुधा केंद्र, मोहम्मद मुमताज के टेलर दुकान, सुनील कुमार शाह का सोना चांदी दुकान के अलावा दो सीएसपी एवं एक कपड़ा दुकानों का शटर तोड़ कर चोरी की घटना अंजाम दिया।

 

क्या बोले दुकानदार

 

वसुधा केंद्र संचालक मोहम्मद सरफराज ने बताया कि मार्केटिंग परिसर के सभी दुकानदार रात करीब 10:00 बजे के आसपास अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर घर चले गए थे सुबह मकान मालिक द्वारा सूचना दी गई कि कई दुकानों का सट्टर टूटा हुआ है जिसके बाद सभी लोग अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा की दुकान का शटर टूटा हुआ है जब लोगों ने शटर उठाया तो अंदर सारा सामान गायब मिला। उन्होंने बताया कि दुकान में करीब ढाई लाख रुपए नगद के अलावा कई महत्वपूर्ण कागजात आदि भी था जो गायब है।

 

चांदी और 25 ग्राम सोने का जेवर ले गए चोर

 

सोना चांदी दुकानदार सुनील कुमार साह ने बताया कि उनके दुकान का शटर तोड़कर 3 किलो चांदी और 25 ग्राम सोने का गहना के साथ ही कुछ नगद ले गए। चोरी गई गहनों की कीमत करीब 5 लाख रुपए होगा।दुकानदारों द्वारा मार्केटिंग परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है लेकिन चोर सीसीटीवी कैमरा को फोड़ डाला वहीं सीसीटीवी का हार्ड डिस्क खोलकर अपने साथ लेकर फरार हो गए।मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष फैजुल अंसारी ने बताया कि एक साथ कई दुकानों में चोरी की घटना सामने आई है घटना को लेकर दुकानदारों द्वारा अलग-अलग आवेदन दिया गया है प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Pragati
error: Content is protected !!