Saturday, September 28, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर शहर में ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन से कुचलकर साइकिल सवार बुजुर्ग की हुई मौत

समस्तीपुर. जिले के नगर थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास सोमवार की संध्या एक साइकिल सवार बुजुर्ग की अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि वह कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव से समस्तीपुर में कपड़े की दुकान में ड्यूटी करने आ रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात वाहन चपेट में आने से वह घायल हो गया. सूचना मिलते ही लोगों के भीड़ काफी संख्या में जमा हो गई. घटना स्थल पर अफरा- तफरी का माहौल हो गया.

इसी बीच एक पत्रकार अभिनव कुमार को सूचना मिली, तो इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना गांव में मिलते ही रिश्तेदार और परिजनों के बीच कोहराम मच गया. रिश्तेदारों व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में मातम का माहौल है. हर दूसरे एक दूसरे को यही कहते नजर आ रहे थे कि नेक स्वभाव के इंसान थे.

रोजी-रोटी के लिए नौकरी करते थे. भला अब इस परिवार को कौन देखेगा? कौन सहारा होगा? भगवान भरोसे ही चलेगा. इस संबंध में पूछे जाने पर सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर नागमणि राज ने बताया की सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग साइकिल सवार की अज्ञात वाहन से घायल होने की सूचना मिल, जिसे एक पत्रकार ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

 

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. इसकी सूचना परिजनों को दी गई है. परिजन भी अस्पताल में पहुंचे हैं. घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई है. पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. सरकार की ओर से मुआवजे की प्रक्रिया के लिए प्रशासन को लिखा गया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!