Saturday, September 28, 2024
Samastipur

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में जिला स्तरीय इंटर स्कूल क्विज प्रतियोगिता का आयोजन,किया सम्मानित 

समस्तीपुर शहर के गोला रोड स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा में रविवार को जिला स्तरीय इंटर स्कूल क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में जिले के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। जिन्हें जूनियर एवं सीनियर वर्ग में बांटा गया था। यह पूरा प्रतियोगिता डिजिटल माध्यम से संचालित किया गया, जो अपने आप में समस्तीपुर में पहला आयोजन रहा।

 

क्विज मास्टर शशिकांत तिवारी के प्रश्नों ने सिर्फ छात्रों बल्कि अभिभावकों को भी रोमांचित किया। पूरी तरह से डिजिटल होने के कारण यह प्रतियोगिता अपने आप में अनूठा रहा, जिसे छात्रों और उनके अभिभावकों ने खूब सराहा। इस अवसर पर यूनियन बैंक आफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक राजेश कुमार ने छात्रों को भविष्य का मार्गदर्शन किया और उनके प्रश्नों का उत्तर दिया।

 

वहीं शाखा प्रबंधक अभिजीत गौरव ने कहा की यूनियन बैंक ऑफ इंडिया आगे भी निरंतर इस पर तरह के प्रतियोगिता के आयोजन करती रहेगी। उन्होंने बैंक के प्रमुख स्कीमों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि हमारे पास हर श्रेणी का जैसे एमएसएमई, खुदरा ऋण और अन्य प्रकार के लोन काफी कम ब्याज पर उपलब्ध हैं। मौके पर केंद्रीय विद्यालय के प्रधानाचार्य जितेंद्र कुमार, मार्केटिंग पदाधिकारी अनीश कुमार, शाखा के उप-प्रबंधक मो. इमरान, क्षेत्रीय कार्यालय से आनंद कुमार भल्ला, गोपाल मांझी के अलावा प्रतिभागियों के अभिभावक भी उपस्थित रहे।”

Pragati
error: Content is protected !!