Friday, September 20, 2024
Patna

“सिपाही ने युवक के चेहरे पर बरसाए पंच-थप्पड़,लोगों से बचाने की गुहार करती रही बहन

भागलपुर में दो युवकों के बीच आपसी विवाद की सूचना पर पहुंची बुद्धूचक पुलिस ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। सिपाही ने युवक के चेहरे पर पंच और थप्पड़ मारा। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में युवक की बहन वहां मौजूद लोगों से अपने भाई को बचाने की गुहार कर रही है। वहीं थाने में 5 घंटे तक पुलिस ने युवक को बैठाया। उसके बाद उन्हें देर शाम छोड़ दिया। घटना शुक्रवार सुबह 11:00 बजे की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक रवि सोनी अपने दोस्त कुंदन यादव के साथ घर लौट रहा था। किशनदासपुर चौक के पास कुंदन का भाई प्रियांशु यादव पहुंच गया और रवि सोनी के साथ मारपीट करने लगे। प्रियांशु ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने के बाद बुद्धूचक पुलिस की गश्ती टीम किशनदासपुर चौक पहुंची और रवि सोनी को गाड़ी में बैठने की कोशिश करने लगी। रवि सोनी पुलिस से बार-बार अपनी गलती पूछ रहा था और पुलिस की गाड़ी में नहीं बैठना चाह रहा था। इस दौरान सिपाही रवि सोनी के चेहरे पर पंच और थप्पड़ मारने लगा। पुलिस की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पीड़ित की ओर से शिकायत नहीं की गई है।

पांच घंटे तक रवि सोनी को थाने में रखा

पीड़ित रवि सोनी के जीजा प्रवीन शर्मा ने बताया कि रवि सोनी और कुंदन यादव दोनों दोस्त हैं। दोनों एक साथ कहीं गए थे। लौटने के दौरान दोनों किशनदासपुर चौक पर पहुंचे, जहां कुंदन यादव का भाई प्रियांशु यादव मौजूद था। प्रियांशु, रवि को कुंदन के साथ देख भड़क गया। उसका कहना था कि रवि के साथ रहकर ही कुंदन यादव नशा करता है, जिसको लेकर कुंदन और प्रियांशु के बीच कहासुनी हुई। इसी दौरान प्रियांशु ने रवि सोनी की जमकर पिटाई कर दी और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस भी पहुंची और रवि को पीटने लगी। पुलिस की पिटाई से रवि के मुंह और नाक से काफी खून बहने लगा। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पांच घंटे तक थाने में रखा। इसके बाद उसे देर शाम छोड़ दिया गया।

क्या बोले थानाध्यक्ष

इस मामले को लेकर बुद्धूचक थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि दो लोगों के बीच मारपीट की सूचना मिली। इसके बाद हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गाड़ी में बैठने की कोशिश करने लगी। इसके बाद युवक पुलिस से ही उलझ गया। वही अब इसका वीडियो बनाकर दिखा रहा है कि पुलिस ने मारपीट की है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!