Friday, September 20, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

“दलसिंहसराय:स्कूल से घर लौट रही छात्रा पर ई-रिक्शा के पलटने से हुई मौत,सड़क जाम

“दलसिंहसराय:घटहो थाना क्षेत्र अंतर्गत मनियारपुर पुलिया के समीप शनिवार की शाम स्कूल से छुटी के बाद घर लौट रही एक मासूम छात्रा की मौत ईरिक्शा पलटने से हो गई। मृतक छात्रा की पहचान मनियारपुर पंचायत के वार्ड संख्या सात निवासी रामबाबू सहनी की पुत्री साक्षी कुमारी (7 वर्ष) के रूप में हुई हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतिका छात्रा साक्षी उत्क्रमित मध्य विद्यालय मनियारपुर की दूसरी कक्षा की छात्रा थी। वह स्कूल में छुट्टी होने के बाद अपने घर लौट रही थी। तभी मनियारपुर पुल के पास पीछे से तेज गति से आ रही ई रिक्शा अनियंत्रित होकर छात्रा के शरीर पर पलट गई। जिससे दबने से उक्त छात्रा जख्मी हो गई।

सूचना पर ग्रामीणों व स्वजनों ने उसे चिकित्सा के लिए दलसिंहसराय स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे समस्तीपुर ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।घटना के बाद ग्रामीणों ने ई रिक्शा को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं चालक इलाज के दौरान स्थिति की नजकता भांप फरार हो गया।

उधर घटना की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी रही। मौत की सूचना से जहां मृतिका छात्रा के घर में कोहराम मच गया। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर विद्यापतिनगर- सरायरंजन मुख्य सड़क को मनियारपुर चौक के समीप जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!