Tuesday, September 24, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय:भूमि-सुधार उप समाहर्त्ता कार्यालय में हंगामा और कार्य में बाधा पहुंचाने वाले युवक पर FIR दर्ज

दलसिंहसराय अंचल परिसर में स्थित भूमि-सुधार उप समाहर्त्ता कार्यालय के न्यायलय कक्ष में हंगामा करने,बिना अनुमति वीडियो रिकॉर्ड करने के साथ कार्य में बाधा पहुंचाने को लेकर एक युटुबर युवक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.भूमि-सुधार उप समाहर्त्ता सविता कुमारी ने उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली वार्ड-7 निवासी चन्द्रभूषण चौधरी के पुत्र सुदर्शन कुमार और एक अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराया है।

पुलिस को दिए गए आवेदन में भूमि-सुधार उप समाहर्त्ता ने बताया कि सोमवार की सुबह 11.30 बजे सुदर्शन कुमार कार्यालय में अपने भूमि विवाद वाद सं.14/2024-25 के केस स्टेटस के बारे में जानकारी लेने पहुंचे थे.कार्यलय कर्मी ने उन्हें वाद से संबंधित जानकारी दे दी गई.इसके बाबजूद जब मैं लोक शिकायत निवारण कार्यलय कक्ष पहुंची तो सुदर्शन कुमार यहां भी पहुंच गए.इसके बाद सुदर्शन कुमार भूमि-सुधार उप समाहर्त्ता कार्यालय मेरे कक्ष में बिना अनुमति अपने एक सहयोगी के साथ पहुंच गए।

कार्यालय कक्ष में तैनात सभी कर्मी के साथ सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए जबरन अपने भूमि विवाद वाद सं 14/2024-25 के बारे में सुनवाई से संबंधित कागजात की मांग किया और सभी कर्मी से अशिष्टतापूर्ण अमार्यादित व्यवहार करते हुए धमकाया और अनाधिकृत रूप से बिना पूर्वानुमति के न्यायालय कक्ष में प्रवेश कर अपने आप को पत्रकार कहते हुए विडियो बनाने लगा।

कर्मियों द्वारा मना करने पर बदतमीजी से पेश आते हुए उनसे जबरन सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न कर हल्ला हंगामा करने लगा. इस संबध में थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!