Friday, September 20, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर में GRP और डायल 112 के पुलिसकर्मियों के बीच जमकर मारपीट,एरिया को लेकर भिड़ी पुलिस, 2 तस्कर फरार

समस्तीपुर में शराब तस्करों को पकड़ने को लेकर जीआरपी और पटोरी थाने की डायल-112 की टीम पहुंची। इस दौरान एरिया को लेकर दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसी बीच दो तस्कर शराब छोड़कर फरार हो गए।

 

 

बताया जा रहा है कि शराब तस्कर ट्रेन से उतर कर सड़क पर पहुंच गए थे। पटोरी थाने की पुलिस ने तस्कर को पकड़ लिया था। फिर जीआरपी को सूचना मिली तो सिविल ड्रेस में पहुंची और रेल क्षेत्र का मामला बताकर तस्कर को पकड़ लिया। जबकि, डायल -112 की टीम सिविल एरिया बता रहे थे। इसको लेकर दोनों के बीच बहस हुई, फिर बीच सड़क मारपीट शुरू हो गई। जिसका वीडियो भी सामने आया है। मामला रविवार सुबह का है।

 

ट्रेन से उतरकर सड़क की ओर जा रहे थे तस्कर

 

पटोरी स्टेशन से पहले आउटर सिग्नल के पास ट्रेन रुकी तो शराब तस्कर तीन बैग में बीयर और शराब की खेप लेकर उतर गए। फिर सड़क की ओर जा रहे थे। मुख्य सड़क पर पटोरी थाने की डायल-112 की टीम ने उन्हें पकड़ लिया।इसके बाद पटोरी स्टेशन तैनात जीआरपी भी मौके पर पहुंची। जीआरपी का कहना था कि रेल क्षेत्र का मामला है। आपने क्यों पकड़ा है। रेल पुलिस के कुछ कर्मी सादे लिबास में पहुंचे थे।

 

दोषियों पर होगी कार्रवाई

 

डीएसपी बीके मेधावी ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। जिसे गंभीरता से लिया गया और जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।कटिहार रेल एसपी डॉ. एसके भारती ने बताया कि वीडियो मिला है। मामले की जांच के लिए बरौनी के रेल डीएसपी को जवाबदेही सौंपी है। जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!