Monday, September 23, 2024
CareerPatna

जेईई मेंस में सफलता हासिल कर पुत्र ने किया माता-पिता के सपने को साकार, दिया बधाई

हाजीपुर.इंजीनियरिंग और मेडिकल परीक्षा को पास करना जितना कठिन है उतना ही मान सम्मान बढ़ाने वाला भी है। इन परीक्षाओं की तैयारी केवल एक विद्यार्थी ही नहीं करता है बल्कि उसका पूरा परिवार उसके साथ शामिल रहता है। आईआईटी- एनआईटी में नामांकन एवं पढ़ाई का शौक रखने वाले विद्यार्थी दिन रात मेहनत करते हैं ।

लाखों विद्यार्थियों में से कुछ विद्यार्थी सौभाग्यशाली होते हैं जिनका नामांकन भारत के उच्च रैंकिंग वाले इंजीनियरिंग कॉलेज में हो पता है। इन्हीं में से एक विद्यार्थी है गोरौल प्रखंड के गोरौल नगर पंचायत निवासी अमलेश कुमार के पुत्र आदित्य राज है। जिन्होंने जेईई मैंस में 99.3 परसेंटाइल मार्क्स लाकर माता-पिता के साथ क्षेत्र को गौरवांवित किया है। गांव के होनहार पुत्र को इस सफलता लोग काफी गौरवांवित है तो वही बधाई देने वालो का उनके घर ताता लगा हुआ है।

सफलता पर चाचा विनोद कुमार, कुमोद कुमार, डॉक्टर प्रेम, सिद्धार्थ कुमार, विवेक कुमार, पूर्व जिला पार्षद व नगर पंचायत की उप मुख्य पार्षद धन्मंती देवी, जिला पार्षद रूबी कुमारी, व्यवसायी संतोष कुमार सिंह चौहान, बैकुंठ कुमार, मुकेश कुमार, सुरेश प्रसाद सिंह, शिक्षक धर्मेंद्र कुमार, प्रणव कुमार, राकेश कुमार गुप्ता सहित गांव के अन्य लोगो ने बधाई संदेश देते हुए कहा की आदित्य की सफलता से अन्य बच्चों को प्रेरणा मिलेगी ।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!