Friday, September 20, 2024
BegusaraiPatna

“परिवार बोला-बेटी किडनैप हुई, लड़की प्रेमी संग घूम रही :बेगूसराय में वीडियो जारी कर कहा-अपनी मर्जी से आई हूं

बेगूसराय में घर से किडनैप हुई लड़की के मामले में नया ट्विस्ट आया है। पिता ने अपनी बेटी कोमल (22) का हथियार के बल पर घर से अपहरण किए जाने की बात कही थी, वो अपने प्रेमी के साथ घूम रही है।

GNM की छात्रा कोमल ने वीडियो जारी कर कहा है कि वो अपनी मर्जी से एक लड़के के साथ घूमने आई है। परिवार को जानकारी नहीं है। इसके अलावा और कोई बात नहीं होनी चाहिए। छात्रा का दो वीडियो सामने आया है। पहले में वो एक कमरे में बेड पर अपने प्रेमी के साथ बैठी है और अपनी मर्जी से घूमने आने की बात कह रही है। दूसरे वीडियो में दोनों हाथ पकड़ कर सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं।

मामला मटिहानी थाना क्षेत्र का है। छात्रा का कहना है कि उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह अपने प्रेमी के साथ घूमने गई हुई है।

बता दें कि छात्रा 19 जुलाई की शाम घर से गायब हुई थी। इसी दिन परिजनों ने थाने में इसके अपहरण की शिकायत की थी। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सबसे पहले छात्रा को बरामद करेंगे। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश करेंगे।

पुलिस पहले से कर रही थी मामला प्रेम-प्रसंग का है

वीडियो सामने आने के बाद अब पूरा मामला ही पलट गया है। पुलिस अपहरण की सूचना मिलने के कुछ समय बाद से ही कह रही थी कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। वीडियो जारी होने के बाद अब पुलिस गायब लड़की को बेगूसराय लाने के प्रयास में जुटी हुई है।

मटिहानी थाना क्षेत्र के शंकरपुर बखड्डा गांव निवासी सुधीर कुंवर ने अपनी बेटी कोमल कुमारी (22) का घर के बगल में स्थित डेरे से हथियार के बल पर अपहरण करने का आरोप लगाया था।

6 महीने पहले आई थी बेगूसराय

परिजनों ने कहा था कि कोमल मध्य प्रदेश से GNM कर रही है। वह थर्ड ईयर की छात्रा है। करीब 6 महीने पहले उसने बेगूसराय के एक प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करना शुरू किया है। इस दौरान वह घर से साइकिल से बेगूसराय आती-जाती थी।

परिजनों ने छात्रा का नंबर बदलवा दिया

परिवार का आरोप है कि करीब 2 महीने पहले मटिहानी का एक युवक ऋषिकेश कुमार रास्ते में रोक कर नंबर मांगता था। उसने प्यार का इजहार किया, लेकिन छात्रा ने उसे ठुकरा दिया। लड़के को किसी तरह छात्रा का नंबर मिल गया। जिसके बाद बार-बार फोन कर उसे परेशान करता था। इस पर हमने उसका मोबाइल नंबर बदलवा दिया था।

इसके बावजूद ऋषिकेश नाम का उक्त युवक रास्ते में परेशान करता था। इससे परेशान परिजनों ने अस्पताल जाना छोड़वा दिया। छात्रा के पिता ने आरोपी लड़का के परिजनों से इसकी शिकायत भी की थी। इसी से आरोपी काफी आक्रोशित हो गया था।

परिवार ने हथियार के बल पर किडनैपिंग की बात कही थी

कोमल के भाई ने मीडिया को बताया था कि शुक्रवार की शाम से ही अपाचे बाइक से कुछ युवक घर के आसपास लगातार चक्कर लगा रहे थे। देर शाम कोमल अपनी मां के साथ घर के बगल में ही स्थित डेरा पर गई थी। मां ने उसे गाय का चारा देने को कहा और खुद बगल में बैठ गई। इसी दौरान बलेनो कार से 5 हथियारबंद अपराधी आए और कोमल को उठा लिया। मां ने जब हल्ला किया तो उस पर भी हथियार तान दी। पूरी खबर यहां पढ़ें।

छात्रा को वापस लाना प्राथमिकता- थानाध्यक्ष

मटिहानी थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि वीडियो मिला है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। हमारी पहली प्राथमिकता लड़की को सकुशल बरामद करने की है। इसके लिए प्रयास कर रहे हैं। लड़की को बरामद कर कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!