Friday, September 20, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

विद्यापतिनगर:पुलिस की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद,कारोबारी फरार

विद्यापतिनगर, रिपोर्टर: रत्न शंकर भारद्वाज :विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के शेरपुर पंचायत से पुलिस ने बुधवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद किया है, हालांकि इस दौरान कारोबारी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा।

 

 

इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष फिरोज आलम ने बताया कि बुधवार की रात करीब 12 बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शेरपुर पंचायत अंतर्गत बाया नदी के धोबिया घाट के समीप कुछ शराब कारोबारियों के द्वारा भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब छुपाकर रखा गया है।

 

सूचना मिलते ही एएसआई रंजीत कुमार दल-बल के साथ जैसे ही उक्त स्थल पर पहुंचे, पुलिस को देखकर शराब कारोबारी अंधेरे का लाभ उठाकर बाया नदी पार कर फरार हो गया। इस दौरान पुलिस के द्वारा उक्त स्थल से 55 कार्टून अवैध विदेशी शराब बरामद की गई। इसमें 375 एमएल रॉयल स्टैग का 42 कार्टून में एक हजार आठ बोतल तथा इंपीरियर ब्लू का 13 कार्टून में 312 बोतल शराब बरामद की गई है। सभी बोतल पर मेड इन पंजाब का रैपर लगा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब बरामदगी के बाद मामला दर्ज कर पुलिस गहन छानबीन में जुटी हुई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!