Sunday, October 6, 2024
Patna

“तेजप्रताप ने अपने अंदाज में की शिव पूजा:कई कलश दूध-जल का अर्पण शिव और खुद पर करवाया

लालू प्रसाद के बड़े लाल पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे भगवान शिव की अराधना अपने अंदाज में करते नजर आ रहे हैं। वे एक मंदिर में शिवलिंग को पकड़ कर बैठे हुए हैं।शिवलिंग सहित उनके ऊपर एक साधु दूध, जल अर्पित कर रहे हैं। चारों ओर से हर हर महादेव गूंज रहा है। अलग- अलग रंगों वाले जल से उनका स्नान कराया जा रहा है। तेजप्रताप यादव ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि शिव सच के असली सिंबल हैं।

शिव और कृष्ण के भक्त हैं तेजप्रताप

तेजप्रताप शिव और कृष्ण के भक्त हैं। अक्सर वृंदावन, महाकाल जैसे मंदिरों में जाते रहते है। पटना में भी उन्होंने मंदिर बनवाया है। उनके इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग व्यंग्य वाण भी छोड़ रहे हैं। बागा बागेश्वर जब पटना आए थे उस समय उनका काफी विरोध तेजप्रताप यादव ने किया था। उन्होंने कहा था कि वे धर्म के नाम पर लोगों को भड़काएंगे तो उनका संगठन विरोध करेगा।

आरजेडी स्थापना दिवस समारोह में नहीं दिखे थे

5 जुलाई को आरजेडी कार्यालय में आरजेडी के स्थापना दिवस के अवसर पर तेजप्रताप यादव नहीं दिखे थे। उस कार्यक्रम में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव दिखे थे। लालू प्रसाद ने तेजस्वी के हाथ पार्टी की बागडोर दी थी। तब पोस्टर पर भी तेजप्रताप नजर नहीं आए थे। अब उनका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को उन्होंने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव को भी शेयर किया है।

कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने शिव का पोस्टर लोकसभा में दिखाया था। एक तरफ जहां तेजस्वी यादव ने जनवरी माह में कहा था कि ‘ भूख लगेगी तो मंदिर जाओगे? खाना मिलेगा? वहां उल्टा दान मांग लेंगे, पैर कट जाएगा तो मंदिर जाकर पंडित को दिखाइएगा कि अस्पताल जाकर डॉक्टर को दिखाइएगा?’ वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप शिव की आराधना अपने तरीके से कर रहे हैं। साधु से दूध स्नान करवा रहे हैं।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!