Thursday, October 3, 2024
DalsinghsaraiSamastipur

दलसिंहसराय के नगरगामा गांव में जमीनी विवाद में चाची के भाई ने मारी गोली,रेफर 

दलसिंहसराय : थाना क्षेत्र के नगरगामा गांव में सोमवार की दोपहर दरवाजे पर सो रहे युवक को उसके ही चाची के भाई ने गोली मार कर जख्मी कर दिया। जिसे इलाज के लिए दलसिंहसराय के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है । गोली से घायल जख्मी युवक की पहचान नगरगामा गांव के वार्ड संख्या 6 निवासी राजीव चौधरी के पुत्र आयुष कुमार (17) के रूप में की गई है ।

 

 

घटना को लेकर जख्मी आयुष के पिता राजीव कुमार चौधरी ने बताया कि मेरे छोटे भाई स्व संजीव कुमार चौधरी का साला शेखपुरा निवासी चंदन कुमार व रितेश झा हथियार लेकर आया और घर पर सो रहे मेरे बेटे आयुष कुमार को सर में गोली मारने की बात कहते हुए पैर में गोली मार दिया । हल्ला गुल्ला होने पर दोनों फरार हो गया ।

 

 

बेटे के वाया पैर में गोली लगी है। वही अस्पताल के चिकत्सक डा चंदन मिश्रा ने बताया कि पैर में गोली छूकर कर निकल गई है।जख्म देखकर तो लगता है गोली का ही निशान है लेकिन एक्सरे के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। जख्म गोली की है या किसी दूसरे वस्तु की है। वही घटना को लेकर बताया जाता है। राजीव कुमार चौधरी के भाई संजीव कुमार चौधरी की मौत एक सड़क दुर्घटना ने हो गई थी। जिसके बाद संजीव की पत्नी मायका में रहती है । संजीव की पत्नी और राजीव कुमार चौधरी के बीच सालो से जमीनी विवाद चल रहा है । इसी विवाद में गोली चली हैं। वही प्राथमिकी इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!