Thursday, October 3, 2024
Patna

“मुजफ्फरपुर में BPSC शिक्षिका ने किया सुसाइड:दहेज के लिए दबाव बनाने का लगाया आरोप,मायके में रह रही थी महिला

मुजफ्फरपुर में BPSC शिक्षिका ने आक्रोश में जहर खाकर अपनी जान दे दी। BPSC शिक्षिका के पिता ने पति और ससुराल वाले पर दहेज में 20 लाख रुपए और कार को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

 

 

घटना को लेकर SKMCH ओपी की पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए लिखित आवेदन सौंपा है। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी है। राजेपुर थाना क्षेत्र के निवासी राजकुमार गुप्ता की बेटी नेहा गुप्ता(25) की शादी तरियानी थाना क्षेत्र के बेलहा गांव के फूल साह के बेटा आशुतोष कुमार से 22 अप्रैल 2022 को हुई थी।

 

मृतक बीपीएससी शिक्षिका के पिता राज कुमार ने बताया कि कुछ महीने से उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे। मेरी बेटी को प्रतिदिन दहेज में रुपए और गाड़ी के लिए प्रताड़ित किया जाता था। वो तो जॉब करती है। फिर भी उसका पति कहता था मेरे भाई को इतना दहेज मिला है। कुछ दिन पहले उसके साथ मारपीट भी किया था। मायके भेज दिया था।

 

फोन पर बोला की पैसा गाड़ी लेकर आओ नहीं तो वहीं मर जाओ। इसके बाद 22 जून की रात में वह आक्रोश में आकर जहर खा ली है। जानकारी के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए SKMCH आए। इस दौरान उसकी मौत हो गई थी।

 

SKMCH ओपी प्रभारी डॉ.ललन कुमार पासवान ने बताया कि पूरे मामले को लेकर आवेदन मिला है। सबको पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!