Sunday, September 29, 2024
Patna

“दीपक कुमार को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का प्रभार, फिलहाल केके पाठक हैं छुट्टी पर…5 दिन पहले हुई थी पोस्टिंग

पटना.आईएएस दीपक कुमार सिंह को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अपर मुख्य सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है।

अधिसूचना के मुताबिक केके पाठक विभाग के अपर मुख्य सचिव बनाए गए थे। 13 जून को नोटिफिकेशन भी जारी किया गया था। अभी वे अवकाश पर हैं। ऐसे में अपर मुख्य सचिव का अतिरिक्त प्रभार आईएएस दीपक कुमार सिंह को दिया जाता है।

केके पाठक का नेम प्लेट हटाया गया

इससे पहले बुधवार को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग से केके पाठक के नेम प्लेट को हटा दिया गया था। जिसके बाद चर्चा तेज हो गई है कि केके पाठक राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ज्वाइन नहीं करेंगे। हालांकि अभी वो छुट्‌टी पर चल रहे हैं। उनके आने के बाद ही मामला क्लियर हो पाएगा।

13 जून को बिहार सरकार ने छुट्टी पर गए शिक्षा विभाग के ACS केके पाठक का तबादला कर दिया था। केके पाठक को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में अपर मुख्य सचिव की जिम्मेदारी दी गई थी।

बता दें कि केके पाठक 2 जून से 30 जून तक छुट्टी पर हैं। इसके बाद शिक्षा विभाग के ACS का प्रभार मुख्यमंत्री सचिवालय के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ को दिया गया था। 13 जून को सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार, डॉ. एस सिद्धार्थ अगले आदेश तक शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के अतिरिक्त प्रभार मे रहेंगे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!