Saturday, September 28, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर :राजद नेता रंजीत हत्याकांड में दुकानदार समेत दो पकड़ाया

“समस्तीपुर :पुलिस ने बीते एक फरवरी को हुए रंजीत राय हत्याकांड मामले का 17 जून को खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलौथ वार्ड नंबर 44 के विशेश्वर राम के पुत्र जटहू राम व विवेक पासवान के पुत्र राजा कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने राजा कुमार के पास से मृतक रंजीत राय का मोबाइल एवं जटहू राम के पास से घायल सनील कुमार का मोबाइल बरामद किया है।

इस संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए एएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि मामले में मृतक रंजीत राय के पिता रामजतन राय के लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात के विरूद्ध मुसरीघरारी थाना में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि जटहू राम का घटनास्थल के पास भूजा का दुकान है। वहीं राजा कुमार अपने पिता के साथ गाना बजाना का काम करता है। घटना के दिन प्रोग्राम करके आया था और गुटखा खाने के लिये दुकान की ओर गया।

वहीं दुकान के पिछे रंजीत राय और सुनील राय बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे और वहां पर इन्जेक्शन फेंका हुआ था। उन लोगों ने उनका मोबाइल व जेब से 800 रुपए निकाल लिया और शव को दुकान से अलग हटा कर रख दिया था।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!