Sunday, October 6, 2024
Patna

“किन्नर से शादी के बाद 17 साल का लड़का लापता:परिजन का आरोप- तेजाब डालकर बेटे को मार डाला

पटना.पटना के नौबतपुर में किन्नर से शादी करने के बाद नाबालिग लड़का करीब डेढ़ महीने से लापता है। परिजनों का आरोप है किन्नरों ने उसके बेटे गौतम कुमार(17) को मार डाला।

जबरन घर से उठाकर ले गए

 

परिजनों ने बताया कि शादी समारोह में डांस करने के दौरान गौतम की मुलाकात किन्नर काजल कुमारी से हुई थी। कुछ दिनों के बाद दोनों ने शादी कर ली। जिसका हमलोग अक्सर विरोध करते थे। 5 मई 2024 को कुछ किन्नर घर पर पहुंचे और उसे जबरन उठाकर ले गए। जिसका आज दिन तक कुछ भी पता नहीं चल सका है।

 

पुलिस स्टेशन से भगा दिया

 

गौतम की मां का कहना है कि बेटे की तलाश में पिछले डेढ़ महीनों से थानों का चक्कर लगा रही हूं। नौबतपुर, पिपलावां थाने में आवेदन देने के लिए गई थी, लेकिन उन्हें डांट फटकार कर भगा दिया गया। इसके बाद इसकी सूचना पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक को दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि किन्नरों ने मेरे बेटे को तेजाब डालकर और पीट-पीटकर मार डाला। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनका घर नौबतपुर थाना के पहनापुर गांव में पड़ता है, जबकि किन्नर काजल कुमारी का पिपरा थाना के कल्याणपुर गांव में रहती है।

 

फोटो के आधार पर शव के पहचान का दावा

 

एक सप्ताह पहले 9 जून को पुनपुन में अकौना मोड़ के पास से क्षत विक्षत स्थिति में एक युवक का शव बरामद हुआ था। 72 घंटे प्रिजर्व रखने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कर डिस्पोजल कर दिया गया। इस बीच शनिवार को गौतम के परिजनों को पुनपुन में शव मिलने के बाद उसके दाह संस्कार की सूचना मिली थी। जिसके बाद परिजन थाना पहुंचे फोटो के आधार पर शव की पहचान करने का दावा किया।

 

पुनपुन थाना प्रभारी का कहना है कि अकौना के पास एक शव मिला था। नौबतपुर की एक महिला के द्वारा शव की पहचान गौतम कुमार के रूप में करने का दावा किया जा रहा है। शव को डिस्पोजल कर दिया गया है। अब उसका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा, इसके बाद ही पहचान हो सकेगी।वहीं, नौबतपुर थाना प्रभारी रजनीश कुमार केसरी का कहना है कि मामले को देख रहे हैं। छानबीन की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!