Sunday, October 6, 2024
Patna

“देह-व्यापार और वेश्यावृत्ति में शामिल 27 महिला-पुरुष गिरफ्तार:हाजीपुर में पुलिस ने स्टेशन रोड के 4 होटल पर मारा रेड

हाजीपुर नगर थाना में स्टेशन के पास कुछ होटलों से देह व्यापार के मामले सामने आए हैं। होटल के मालिक, मैनेजर और अन्य कर्मी द्वारा व्यवसाय की आड़ में बाहर से महिलाओं और लड़कियों को लाया जाता है। इसके बाद देह व्यापार और वेश्यावृत्ति के धंधा से आर्थिक लाभ लिया जाता था।

इसकी सूचना पर वैशाली पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने निर्देश पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस की इस कार्रवाई से होटल संचालकों में हडकंप मच गया है। पुलिस ने 4 होटलों में एक साथ रेड की है। रेड के दौरान पुलिस ने 12 पुरुष और 15 लड़की और महिला गिरफ्तार हुई है।

ORT टीम गठित

प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय के निर्देशन में सदर SDPO हाजीपुर ओम प्रकाश के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। इसमें प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक नगर थाना पुलिस और QRT टीम को शामिल किया गया।

गठित टीम द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए हाजीपुर स्टेशन स्थित 4 होटलों में छापेमारी की गई थी। देखें होटलों के नाम,

01. एसके होटल,

2. होटल ड्रीम,

3.अरूण होटल,

4.होटल ब्लू हेवन

इसमें कुल 11 पुरुष और 15 लड़की समेत महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए हैं। इसके साथ ही इनके पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। साथ ही इसमें शामिल होटल ड्रीम के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में वैशाली पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया। उन्होंने बताया कि हाजीपुर स्टेशन के पास होटल में देव व्यापार और वेश्यावृत्ति की सूचना मिली थी। सदर SDPO ओमप्रकाश के नेतृत्व में यह टीम गठित कर रेड की गई है। इस संबंध में नगर थाना कांड दर्ज कर तुरंत कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा फरार होटल मालिक और कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!