Thursday, October 10, 2024
Samastipur

“समस्तीपुर; 8 दिन बीत जाने के बावजूद गायब डाककर्मी का नहीं मिला कोई सुराग

“समस्तीपुर; कल्याणपुर.थाना क्षेत्र की टारा पंचायत अंतर्गत टारा डाक घर के एबीपीएम रमेश कुमार बीते आठ दिन पूर्व कल्याणपुर डाक घर से डाक लेकर कार्यालय आने के बाद से गायब हैं। उसका अता पता नहीं चल पाया है। पुलिस इतना कहकर पीछा छुड़ा रही है कि अभी कोई सुराग नहीं मिल सका है। गायब रमेश की पत्नी मधुरापुर टारा पंचायत के वार्ड संख्या 7 के वार्ड सदस्य नीलम राय ने कल्याणपुर थाना में आवेदन देकर पति के गुमशुदगी का आवेदन दिया था।

लेकिन अब उसके मन में अनहोनी की आशंका हो रही है। मामले के 8 दिन बीत जाने के बावजूद भी उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया है। इसको लेकर परिजन चिंता में डूबा हुआ है। वहीं इतना समय बीतने के बावजूद पुलिस की संजीदगी का पता इसी बात से लगता है कि पुलिस को अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिलने की बात कही है। गायब की पत्नी ने बताया कि एसपी, डीएसपी व थानाध्यक्ष को आवेदन एक सप्ताह पूर्व दिया गया है।

रमेश पर पांच लोगों के भरण-पोषण की है जिम्मेवारी रमेश के गायब होने के साथ पांच परिजनों को डर सताने लगी है।निवाले की चिंता फिलहाल रमेश की 75 वर्षीया मां देव वती देवी, पत्नी नीलम देवी के साथ-साथ दो पुत्री व एक पुत्र है। जिन सभी के भरण पोषण की जिम्मेवारी रमेश पर ही थी। ऐसे में अचानक गायब हो जाने से अनहोनी की आशंका को देखकर पूरे परिजन सिहर जाते हैं। बताते हैं कि बिना पिता के तीनों बच्चे व मां , पत्नी सभी मझधार में ही है । कैसे जीवन यापन हो पाएगा। इस बात की भी चिंता सता रही है। इस संबंध में प्रभारी थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी नीतीश चन्द्र धारिया ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!