Saturday, October 12, 2024
Patna

“महिला सिपाही की छत से गिरने से मौत, DM-SP ने दी श्रद्धांजलि, 3 महीने पहले हुई थी शादी

मोतिहारी में एक महिला सिपाही छत से गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद थाना के अन्य स्टाफ उसे उठा कर सदर अस्पताल ले गए। यहां गंभीर स्थिति को देखते हुए रहमानिया मेडिकल सेंटर भेजा गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

महिला सिपाही की छत से गिरने की सूचना एसपी कांतेश मिश्रा को लगी, उन्होंने सदर एएसपी शिखर चौधरी को भेजकर बेहतर इलाज कराने की बात कही। हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान एससीएसटी थाने में तैनात महिला सिपाही रानी कुमारी के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सिपाही रानी कुमारी की मतगणना केंद्र पर ड्यूटी लगी थी। ड्यूटी से आने के बाद वह कपड़ा सुखाने छत पर गई थी। वहां, पैर फिसल गया और वह सीधे तीसरी मंजिल से जमीन पर आ गिरी। बता दें कि महिला सिपाही की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी।

मृतका को पुलिस लाइन में दी गई अंतिम विदाई

ड्यूटी पर तैनात जवान की नजर पड़ी, तो उसने इसकी सूचना अपने अधिकारी को देते हुए घायल को मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार के गाड़ी पर साथ लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए मनीष कुमार ने निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां, इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई।

महिला सिपाही को दी श्रद्धांजलि।
सिपाही का शव पुलिस लाइन में पहुंचने के बाद डीएम सौरभ जोरवाल और एसपी कांतेश मिश्रा ने पुलिस लाइन पहुंच कर महिला सिपाही को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर तमाम पुलिस कर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया।पूर्वी चंपारण के एसपी कांतेश मिश्रा ने कहा कि नगर थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। महिला सिपाही की दुर्घटना में मौत हुई है। इसकी जांच की जाएगी और जो भी सरकार की तरफ से सहायता मिलती है, उसको जल्द से जल्द ही देने का काम किया जाएगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!