Wednesday, October 23, 2024
Patna

“पटना में गिरते-गिरते बचे राहुल गांधी,मंच धंसते ही अफरा -तफरी मच गई,सभा के दौरान धंसने लगा मंच

“पटना: बिहार के पाटलिपुत्र में राहुल गांधी की सभा के दौरान अचानक मंच धंस गया. मंच धंसते ही अफरा-तफरी मच गई. हालांकि इस दौरान साथ में मौजूद राजद प्रत्याशी मीसा भारती राहुल गांधी का हाथ थामे रही. साथ में मौजूद अन्य नेताओं और बॉडीगार्ड भी राहुल गांधी की सुरक्षा में लगे रहे.

धंसे मंच से अभिवादन स्वीकार कियाः

इसका वीडियो भी सामने आया है. जैसे ही राहुल गांधी सहित कई नेता मंच के आगे आए कि अचानक मंच धंसने लगा. एक बार नहीं बल्कि कई बार मंच धंसा है. हालांकि राहुल गांधी के साथ मीसा भारती मौजूद रही. इस दौरान साथ में बॉडीगार्ड ने राहुल गांधी को मंच से उतरने की अपील की लेकिन उन्होंने मना कर दिया और धंसे मंच से ही सभा में आए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

 

पालीगंज में राहुल गांधी ने की सभाः

कांग्रेस नेता राहुल गांधी महागठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में सभा करने बिहार पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में कई जगह रैली को संबोधित किया और मीसा भारती के समर्थन में वोट मांगे. इसके अलावे राहुल गांधी पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अविजित के समर्थन में भी वोट मांगे.

 

 

नेताओं ने मीसा भारती के लिए मांगे वोटः

मंच पर राहुल गांधी के साथ पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, VIP प्रमुख मुकेश सहनी, माले नेता दीपांकर भट्टाचार्य, कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह सहित कई नेताओं ने मीसा भारती को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से जिताने की मांग की.

 

इंडिया और एनडीए में मुकाबलाः

बता दें कि पटना के दो लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में एक जून को मतदान है. पाटलिपुत्र सीट पर एनडीए की ओर से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव और महागठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के बीच मुख्य मुकाबला है. वहीं पटना साहिब सीट से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद और कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अविजित के बीच मुख्य मुकाबला है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!